पटना में राजद नेता के बेटे का सरेंडर, तीन दोस्तों के साथ गोलू को मारी थी 6 गोलियां

लाइव सिटीज, पटना : निशांत उर्फ गोलू पर जानलेवा हमला करने के मामले में तीन मुख्य आरोपियों में से एक ने सोमवार को पटना के सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. सरेंडर करने वाले आरोपी का नाम रौशन कुमार है. रौशन पटना के ही राजद नेता नरेश यादव का बेटा है. जो पोस्टल पार्क के गजाधर गली के रहने वाले हैं. निशांत उर्फ गोलू स्टूडेंट है और करबिगहिया इलाके में उसका घर है.

22 फरवरी को घर के पास ही गोलू कुछ लोगों से बात कर रहा था. तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आए. इसके बाद लगातार 6 गोलियां उसके शरीर में उतार दी. गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए थे. आगे देखें VIDEO : बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव बड़ा धमाल करने वाले हैं…

मौके पर मौजूद पब्लिक ने गंभीर हालत में गोलू को बाइपास के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. गोलू को पेट में तीन गोलियां लगी थी. जबकि बाकि की तीन गोलियां शरीर के दूसरे हिस्सों में लगी थी. जक्कनपुर थाने की पुलिस टीम ने मामले की छानबीन की थी और घायल गोलू का बयान भी लिया था. अपने बयान में ही गोलू ने बिट्टू, आलोक और रौशन का नाम लिया था.

सुधा डेयरी के इंजीनियर को टक्कर मारा गाड़ी ने, मौके पर ही हुई मौत

विधायक श्याम रजक ने अनाथ बच्चियों के साथ मनाया होली मिलन समारोह

पुलिस की मानें तो बिट्टू करबिगहिया और आलोक चांदमारी रोड का रहने वाला है. तीनों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की गई थी. पुलिस की दबिश का ही नतीजा है कि राजद नेता के बेटे रौशन ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. फिलहाल बिट्टू और आलोक की तलाश चल रही है. ये दोनों अब भी फरार हैं. थानेदार अबरार अहमद खान के अनुसार जल्द ही उनकी टीम इन दोनों को धर दबोचेगी.

VIDEO : पीएम मोदी से हो गयी है प्रशांत किशोर की मीटिंग…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*