एसडीपीओ ने की थी अभद्रता, विधान सभा में सीडी लहराएंगी RJD विधायक रेखा देवी…

पटना : ‘मसौढ़ी के एसडीपीओ सुरेन्द्र पंजियार ने मेरे साथ अभद्रता की थी. एक तो महिला ऊपर से विधायक, उसके बाद भी लोगों की भारी भीड़ के बीच मेरे साथ धक्का मुक्की की गई थी. मेरे साथ किए गए अभद्र व्यवहार और धक्का—मुक्की का वीडियो फुटेज भी है. किसी भी कीमत पर एसडीपीओ को नहीं छोड़ेंगे. विधान सभा में मेरे साथ हुए अभद्रता की सीडी लहराएंगे. पूरे मामले को सदन में रखा जाएगा.’ एसडीपीओ पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि मसौढ़ी से आरजेडी विधायक रेखा देवी ने लगाया है.

दरअसल, 2 अगस्त को धनरूआ थाना के तहत सांडा मुसहरी इलाके में लोगों ने रोड जाम कर हंगामा किया था. धनरूआ थाने की पुलिस टीम ने 10 लीटर शराब के साथ दो लोगों को पकड़ा था. जिसमें से एक शख्स ललित को पूर्व मुखिया के पति राजेश बिन्द ने पुलिस के चंगुल से जबरन छुड़वा दिया था, जिसके बाद वो फरार हो गया था. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पूर्व मुखिया के पति को ही गिरफ्तार कर लिया था. इसी गिरफ्तारी के विरोध में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए थे. उस रास्ते से विधायक रेखा देवी मसौढ़ी जाने के लिए गुजर रह थीं. लेकिन लोगों का हंगामा देख और मामले को जानकर वो भी उनके साथ हो गई थीं.

दर्ज करवाई एफआईआर

एसडीपीओ के व्यवहार से खफा महिला विधायक ने पटना के एससी—एसटी थाने में एक एफआईआर दर्ज कराया है. शनिवार को ये एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें एसडीपीओ सुरेन्द्र पंजियार को आरोपी बनाया गया है. उन पर धक्का—मुक्की करने और अभद्रता के साथ पेश आने का आरोप लगाया. विधायक का आरोप है कि धनरूआ थाना के अंदर उन्हें बात करने के बहाने ले जाया गया था. लेकिन वहां पर आपत्तिजनक शब्दों के साथ उनसे एसडीपीओ ने बात की थी. अब इस मामले की जांच चल रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*