भगवान् भास्कर के नये बने मंदिर पहुंचीं मीसा , कहा – आकर्षक और सुंदर हुआ है निर्माण

पटना (अजीत) : राजद की राज्यसभा सांसद और लालू प्रसाद की बेटी डॉ. मीसा भारती ने रविवार को फुलवारी शरीफ का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नव निर्मित भगवान भास्कर के मंदिर पहुंच पूजा-अर्चना की. मीसा मंदिर के निर्माण को देखकर खासी प्रभावित हुईं. इस मौके पर सांसद मीसाभारती से मिलने स्थानीय लोगों की भारी भीड़ भी उमड़ पड़ी.

phulwari sharif ke bahadur pur me nav nrimit bhagvan bhaskar k mandir me puja archna karne pahunci r j d saansad dr misa bharti (3)

रविवार की शाम फुलवारी के बहादुरपूर के छठ घाट पर बने नव निर्मित भगवान भास्कर के मंदिर में सांसद डॉ. मीसा भारती अचानक पहुंच गईं.  पुरोहित ने संपूर्ण विधि-विधान से सूर्य भगवान की पूजा-अर्चना करायी जिसके बाद सांसद ने कहा कि पूरी सृष्टि और मानव जगत के लिए भगवान भास्कर का बहुत महत्व है. उन्होंने कहा कि अगर भगवान का उदय नहीं होगा तो मानव का अस्तित्व ही खतरे में पड़ जायेगा.

phulwari sharif ke bahadur pur me nav nrimit bhagvan bhaskar k mandir me puja archna karne pahunci r j d saansad dr misa bharti (2)

मीसा भारती ने नव निर्मित भास्कर मंदिर की भी काफी तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि सूर्य भगवान के मंदिर का बड़ा ही आकर्षक और सुंदर निर्माण हुआ है.

phulwari sharif ke bahadur pur me nav nrimit bhagvan bhaskar k mandir me puja archna karne pahunci r j d saansad dr misa bharti (4)

इस मौके पर राजद की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष वार्ड पार्षद आभा लता समेत बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ मौजूद रही. इनके साथ ही सांसद को अपने बीच पाकर उन्हें देखने और उनसे मिलने के लिए स्थानीय लोगों की भी भीड़ जमा हो गई. भगवान् भास्कर मंदिर में पूजा के बाद मीसा जानीपुर के सोरमपुर में शंकर भगवान के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में भी शामिल हुईं.

यह भी पढ़ें :

बजरंग दल के कार्यकर्ता फुलवारी थाने में घुसे , पुलिस ने पीटकर भगाया

शहीद सौरभ के परिजनों से मिल बोले पप्पू यादव, 20-20 लाख मुआवजा दे सरकार

एसआईटी पटना में लगी भयानक आग, बड़ा नुकसान

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*