राजद ने भी किया सुमो पर खुलासा, कहा – अभी तो ट्रेलर है….

rjd copy

पटना : भाजपा नेता सुशील मोदी द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार पर अवैध संपत्ति अर्जित करने के आरोपों पर पार्टी ने रविवार को एक बार फिर पलटवार किया है. राजद कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा, रामचंद्र पूर्वे और जगतानंद सिंह ने सुशील मोदी पर खुद भी करोड़ों कीअवैध संपत्ति रखने का आरोप लगाया.

प्रेस कांफ्रेंस में राजद प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी कंबल ओढ़कर घी पी रहे हैं. खुद बेनामी संपत्ति के मालिक हैं और दूसरों पर आरोप लगाते हैं. खुद कई फर्जी कंपनियों के माध्यम से मनीलॉड्रिंग का काम करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सुशील मोदी के एक भाई हैं राजकुमार मोदी जो आशियाना होम्स के डायरेक्टर हैं. इनका कारोबार कोलकाता में भी है. कोलकाता के एक ही पते पर इनकी 200 कंपनियां रजिस्टर्ड है. इन कंपनियों का काम मनीलॉड्रिंग करना है.

rjd copy

राजद नेताओं ने यह भी कहा कि सुशील मोदी जो भी खुलासे कर रहे हैं, वह पहले से ही सबके सामने है. वह खुले का खुलासा कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने कभी खुद के बारे में खुलासा नहीं किया कि वह किस तरह से छोटी-छोटी कंपनियां बनाकर काले धन को सफेद बनाने में जुटे हुए हैं. साथ ही फिल्मी अंदाज में कहा कि आज मैंने जो भी दिखाया वो सिर्फ ट्रेलर है. अभी पूरी फिल्म बाकी है.

इससे पहले रविवार को लालू प्रसाद के बेटे और सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि मैं अपनी सारी संपत्ति सूमो को पचास फीसदी डिस्‍काउंट पर देने को तैयार हूं. अगर वो अपने आरोप साबित कर दें. सुशील मोदी नीचता की राजनीति कर रहे हैं. उनके पास कुछ करने को है नहीं, ऐसे में बैठे-बैठे वे अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. चिडि़याघर में मिट्टी घोटाले की बात कही थी, लेकिन जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई.

गौरतलब है कि भाजपा नेता सुशील मोदी लालू परिवार पर एक के बाद एक खुलासे किये जा रहे हैं. इनमें अवैध तरीके से कंपनी बनाकर बेनामी जमीन कि हेराफेरी से लेकर चुनाव आयोग से अपनी संपत्ति छुपाने तक के आरोप शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

‘सुशील मोदी को भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता भी नोटिस नहीं लेता’

दिल्ली में 115 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं लालू परिवार : मोदी

मिट्टी घोटाले में लालू परिवार को क्लीन चिट ! अब राजद ने कहा- सुमो इस्तीफा दें

सुशील मोदी ने फिर पूछे लालू से पांच सवाल, पढ़िये

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*