#NoteBan पर बढ़ता विरोध : पीएम मोदी का पुतला दहन

पटना (प्रवीण कांत). केंद्र सरकार द्वारा 8-9 अक्टूबर की आधी रात से 500 और 1000 के नोट को पूरी तरह बंद किये जाने के फैसले का विरोध अब सड़क पर भी दिखने लगा है. सत्ताधारी राजद कार्यकर्ताओं ने रविवार दोपहर नोट बैन के विरोध में पीएम मोदी का पुतला दहन किया.

pmburn4

पटना सिटी के गाय घाट में महात्मा गांधी सेतु के नीचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंकने हुए राजद कार्यकर्ताओं ने पीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. मौके पर मौजूद युवा राजद के प्रदेश संगठन सचिव अजित सिंह कुशवाहा ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने बिना किसी वैकल्पिक व्यवस्था किये एक साजिश के तहत 500 और 1000 के पुराने नोट को बदल कर आम लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है. पुराने नोट के प्रचलन को बंद करने के पहले ही अपने पार्टी के लोगों को नया नोट दे दिया है.

pmburn2

 

राजद नेताओं ने इस दौरान पीएम के विदेश दौरे पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि वे भारत के पीएम नहीँ हैं वो सिर्फ़ और सिर्फ़ भाजपा के पीएम हैं. जनता की परेशानी को बढ़ा कर इस समय वो विदेशों की यात्रा पर निकल गये हैं. पार्टी ने मांग की कि सरकार जल्द नई व्यवस्था को लागू करे ताकि लोगों को किसी भी प्रकार का दिक्कत न हो.

pm-burn1

आपको बता दें कि नोट बंदी के बाद बिहार में भी आम लोगों की परेशानियां बढ़ती नजर आ रही हैं. लोग अपने पुराने नोट बदलवाने और नए नोट पाने के लिए बैंकों और एटीएम के आगे लंबी-लंबी कतारें लगाते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

कहीं लगी लंबी लाइन तो कहीं हंगामा

कैश की किल्लत के समय यह Apps बनायेंगी जीवन आसान

पटना के बाकरगंज से मोकामा सब्जी मंडी तक फैला सन्नाटा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*