दर्दनाक सड़क हादसाः कार-ट्रक की टक्कर में 5 जख्मी

पटना(जुलकर नैन) : राजधानी पटना से फतुहा की ओर जाने वाले फोरलेन पर रफ्तार के कहर का सिलसिला लगातार जारी है. आये दिन यहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता है. तेज रफ्तार में होने की वजह से यहां अक्सर गाड़िया सड़क हादसे का शिकार हो जाती हैं. इस क्रम में शुक्रवार को भी एक कार और ट्रक की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई.

हादसे में कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी से बाहर निकाला गया. आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां उनकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है.

ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. सामने की ओर से कार को भी बहुत नुकसान पहुंचा है. कार इतनी ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई है कि पहचान में नहीं आ रही. उधर ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया.

पुलिस से बातचीत में पता चला कि कार सवार सभी लोग बारात में जा रहे थे. सभी लोग पटनासिटी के खाजेकला के बताए जा रहे हैं. बारात पटनासिटी से मुंगेर जा रही थी, उसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ. फिलहाल सभी लोगों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है. घायलों में बबलू कुमार, संजय, विक्रम, मनोज और अरुण शामिल हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*