पटना बाईपास में लगा भीषण जाम, दीदारगंज से जीरोमाइल तक ब्लॉक

लाइव सिटीज डेस्क/पटना(जुलकर नैन) : पटना बाईपास में भीषण जाम लगा हुआ है. फोल लेन पर दीदारगंज से जीरो माइल तक गाड़ियों की लंबी कतार देखने को मिल रही है. भीषण गर्मी के बीच जाम के इस हालत से यात्री परेशान दिख रहे हैं. यात्रिओं के मुताबिक हर दिन वाहन चालाकों के मन मुताबिक गाड़ी लगाने और  कहीं भी गाड़ी रोक देने के कारण यह समस्या भयंकर जाम का रूप ले लेती है. माल वाहक वाहनों को रोक निजी वाहनों को पहले निकालने में जुटे पुलिस बल सक्रिय दिखे. जाम के कारण बारात में जा रही दूल्हे राजा के साथ बारातियों की भी गाड़ियां भी खूब दिखीं. वहीं प्रतियोगी परीक्षाओं से लौटने के कारण वाहनों के ओवरटेक से जाम की समस्या तीसरे दिन भी बन गई.

दोपहर के समय में दोनों लेन में ट्रकों की लंबी लाइन लग गई है. जाम 10 किलोमीटर तक पहुंच गया तो चालकों ने ओवरटेक शुरू कर दिया. इससे प्राइवेट गाड़ियां भी घंटों से फंसी हैं. जीरो माइल से सिपारा और अनीसाबाद के बीच जाम की स्थिति भयावह हो गई है.

जाम से ये इलाके प्रभावित

बेउर, अनीसाबाद, भिखनाचक, सरिस्ताबाद, अलीनगर, सत्तर फीट, सिपारा, मीठापुर बस स्टैंड, संजय नगर, जनक पथ, हनुमान नगर, करमली चक, खेमनीचक, जगनपुरा, कंकड़बाग, रामकृष्ण नगर, भूतनाथ रोड, पहाड़ी, मेंहदीगंज, अगमकुआं आदि इलाके के लोगों को घरों से बाहर निकलना भी दूभर हो चुका है.

वीडियो देखें-

 

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि सेतु पर जगह-जगह पुलिस की तैनाती है. दीदारगंज, आलमगंज, अगमकुआं, बाईपास एवं यातायात थानों की पुलिस जाम में फंसे सवारी वाहनों को रफ्तार देने में लगी रही. छोटे वाहनों के बेतरतीब परिचालन तथा ओवरटेक करने के कारण सुबह से शाम तक सेतु पर रुक-रुक कर जाम लगता रहता है. जाम के कारण गाड़ियों की कतार अगमकुआं के बड़ी पहाड़ी से मीठापुर बस स्टैंड की ओर, जीरोमाइल से लेकर एनएच तथा मसौढ़ी रोड तक लगी रही.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*