घरवाले गये शादी में चोरों ने खंगाल लिया घर

police

पटना (जुलकर नैन) : पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हरमंदिर गली के करीब दरिवाबाज बहादुर की गली में राकेश कपूर के मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना चौक थाने को दी गयी. राकेश कपूर के भाई शरद कपूर ने बताया कि राकेश कपूर अपने पूरे परिवार के साथ कोलकाता के एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गये हुए हैं. जब वह सुबह 6.45 बजे दूध लेकर के वापस आए, तो देखा कि उनके भाई राकेश कपूर के घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है और दरवाजा सटा हुआ है. इस पर उसने अपने अन्य भाइयों को इसकी सूचना दी और अंदर जाकर देखा तो रूम का ताला भी कटा हुआ था. कमरे में सारे सामान बिखरे पड़े थे.

इस संबंध में चौक थाना अध्यक्ष अशोक पांडे ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि किसी अज्ञात चोर के द्वारा राकेश कपूर ने घर का ताला काट कर घर के अंदर घुस कर के इस घटना को अंजाम दिया गया है.

इधर राकेश कपूर ने फोन पर बताया कि शादी में जाने के पहले उन्होंने कुछ पैसे और गहनों को बैंक के लॉकर में रख दिया था. फिर भी अलमारी में 5 से 6 हजार रुपये के आसपास थे. वहीं रोजाना के इस्तेमाल वाले गहने भी रखे हुए थे. कपूर ने बताया कि वे अभी कोलकाता में हैं, घर आने के बाद सही जानकारी मिलेगी कि कितने की चोरी हुई है.

थाना अध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल डॉग स्क्वॉड, एफएसएल की टीम को बुलाया गया है और मामले की जांच चल रही है. आसपास के घरों में लगे हुए कैमरे के फुटेज भी खंगाले जायेंगे. हालांकि दरिवाबाज बहादुर की गली 350 वें गुरुपर्व के दौरान 2 सीसीटीवी कैमरे लगाये गये थे, जबकि गुरु पर्व की समाप्ति के बाद उसे खोल लिया गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*