‘संपतचक’ माने चोरों का पसंदीदा अड्डा, महीने भर में आधी दर्जन चोरियां

पटना : पटना-मसौढ़ी रोड पर बसा संपतचक. आजकल चोरों का पसंदीदा अड्डा बना हुआ है. इसकी गवाह हैं महीने भर के अंदर संपतचक में चोरियां. बीती रात चोरों ने मेन मार्केट के चार दुकानों के शटर काटकर चोरियां कर ली. जबकि उसके एक दिन पहले भी चोरों ने उसी मार्केट से चोरी की घटना को अंजाम दिया था. आपको बता दें कि इस महीने संपतचक में चोरी की ये छठी घटना थी. पुलिस के हाथों चोरों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है.

एक साथ पांच दुकानों के काटे शटर

संपतचक में मंगलवार की रात चोरों ने पांच दुकानों के शटर काटकर लगभग दो लाख की चोरी कर ली. सुबह चोरी की खबर सुनते ही लोग आक्रोशित हो गए और सड़क पर उतर हंगामा करने लगे. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. थानेदार कुमार अमिताभ ने बताया कि चोरी की शिकायत को पुलिस गंभीरता से लेते हुए चोरों की गिरफ्तारी में जुट गई है.  आपको बता दें कि संपतचक बाजार गोपालपुर में पड़ता है. चोरों ने संजीत हार्डवेयर, जेवर ज्वेलर्स, योगेन्द्र कपड़ा दुकान, फर्नीचर व एक किराना दुकान का शटर काटकर चोरी की थी.

हार्डवेयर दुकानदार संजीत कुमार ने बताया कि शटर तोड़कर कैश काउंटर में रखे 20 हजार रुपये, ज्वेलर्स दुकानदार के पुत्र आनन्द प्रकाश ने बताया कि दुकान में रखे 10 हजार कैश व लगभग डेढ़ लाख के कीमती जेवर चोर ले गए. वहीं फर्नीचर, कपड़ा, व किराना दुकान का शटर तोड़कर चोरी की नाकाम कोशिश की गई

फैशन दुकान और एयरफोर्स अधिकारी के घर से भी हो चुकी है चोरी

संपतचक में ही एक माह पूर्व भी एक फैशन दुकान से लगभग दस लाख की चोरी हो चुकी है. लेकिन चोरों का सुराग अभी तक नहीं मिल पाया है. एक सप्ताह पूइसी गांव  में एयरफोर्स जवान के घर से लगभग 13 लाख की चोरी की वारदात का अबतक सुराग पुलिस नहीं लगा सकी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि बीती रात हुई चोरी की घटना में चोरों का सुराग मिल चुका है. चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

यह भी पढ़ें :

ईट भट्ठा गिरा, दबने से 2 की मौत

बिहार में शराबबंदी से हुआ 10 हजार करोड़ का फायदा : नीतीश

About Abhishek Anand 140 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*