19 अप्रैल से खरीद पायेंगे Samsung के ये स्मार्टफोन्स, कीमत होगी…

samsung
लाइव सिटीज डेस्क : हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग के गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस स्मार्टफोन को 19 अप्रैल से भारत में भी खरीदा जा सकेगा. यह जानकारी खुद सैमसंग की ओर से जारी की गयी है. ये दोनों स्मार्टफोन मार्च महीने के अंत में न्यूयॉर्क में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में पेश किए गए थे.
हालाँकि लॉन्च से पहले से ही भारत में गैलेक्सी एस8 और एस8 प्लस का रजिस्ट्रेशन शुरू है. इस फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो एस8 में 5.8 इंच का क्वाडएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस8+ में 6.2 इंच का क्वाडएचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. फ़ोन के साथ कमाल की दिखने वाली इन डिस्प्ले को कंपनी ने इन्हें इनफिनिटी डिस्प्ले का नाम दिया है.
samsung
 इन दोनों ही फ़ोन में आपको क्वालकॉम का लेटेस्ट स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट मिलेगा. दोनों ही स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं और दोनों ही हैंडसेट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे.
इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं. पॉवर बैकअप की बात करें तो गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ में क्रमशः 3000 एमएएच और 3500 एमएएच की बैटरी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*