संजय मयूख को प्रमोशन,अब बीजेपी की नेशनल टीम में

sanjay-mayukh-appointed-deputy-in-charge-of-bjp-national-media-team

पटना : बिहार भाजपा के नेता संजय मयूख को पार्टी ने प्रमोशन दे दिया है . मयूख बिहार विधान परिषद के सदस्‍य भी हैं . मयूख को भाजपा ने अब नेशनल टीम में शामिल करते हुए नेशनल मीडिया टीम का उप प्रभारी बनाया  हैं . यह नियुक्ति भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने की है . अनिल बलूनी को नेशनल मीडिया टीम का प्रभारी बनाया गया है .

संजय मयूख लंबे अर्से से बिहार में भी मीडिया समन्‍वय का काम करते रहे हैं . भाजपा की बिहार यूनिट के मुखर प्रवक्‍ता भी रहे . मयूख को नेशनल मीडिया टीम में शामिल किये जाने पर केन्‍द्रीय राज्‍य मंत्री गिरिराज सिंह ने बधाई दी है . नई नियुक्ति के साथ ही मयूख का कार्य-क्षेत्र अब नई दिल्‍ली में केंद्रित हो जाएगा .

बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति का गठन गुरुवार को राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व की सहमति से प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने किया था . जब नई कार्यसमिति की सूची जारी हुई,तो मीडिया संबंधित दायित्‍व से संजय मयूख का नाम गायब था . सबों को आश्‍चर्य भी हुआ था . लेकिन तब किसी को पता नहीं था कि संजय मयूख के लिए राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने नया दायित्‍व तय कर रखा है .

इधर पटना में बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति पर बहस जारी है . किसका चला,किसका नहीं चला-सभी बहस करने में लगे हैं . कहने वाले कह रहे हैं कि भाजपा के राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने बिहार के लिए नई प्‍लानिंग तय कर रखी है,जिसे ध्‍यान में रखकर ही नई कार्यसमिति का गठन किया गया है . आने वाले दिनों में बिहार भाजपा में और भी बहुत सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं .

यह भी पढ़ें :

MLC लालबाबू प्रसाद भाजपा से निलंबित

बिहार भाजपा की नई कार्यसमिति को यहां देखें,कोई भी नाम नहीं छूटा है

लालू बोले – तकरार का ख्‍याली पुलाव मत बना,हम अटूट हैं

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*