लड़कियों को केबिन में बुलाकर स्कूल का डायरेक्टर करता था छेड़खानी

पटना (अमित जायसवाल) : स्कूल का डायरेक्टर ही अपनी स्टूडेंट्स के साथ छेड़खानी करता था. मासूम लड़कियों को पहले अपने केबिन में बुलाता था और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था. पहले तो लड़कियां चुप रहीं, लेकिन डायरेक्टर की गंदी हरकतों से परेशान स्कूल की स्टूडेंट्स के सब्र का बांध टूट गया. उन्होंने मामले की कंप्लेन पहले अपने पैरेंट्स से की. फिर मामला थाना पहुंचा और अब स्कूल का डायरेक्टर पुलिस के कब्जे में है.

 

मामला जक्कनपुर थाना इलाके का है. छेड़खानी का आरोप इंदिरा नगर में चलने वाले सेंट्रल स्कूल के डायरेक्टर शशिभूषण शर्मा पर लगा है. स्कूल के क्लास 8 में पढ़ने वाली स्टूडेंट्स ने आरोप लगाया है. स्टूडेंट्स के अनुसार फिजिकल टेस्ट और दूसरे काम के बहाने उन्हें डायरेक्टर अपने केबिन में बुलाया करते थे. इसके बाद उनके साथ गलत और अश्लील हरकतें करते थे. मामले की जानकारी होने के बाद जब पैरेंट्स स्कूल पहुंचे और डायरेक्टर से बात करने की कोशिश की तो वहां उनके साथ भी गलत व्यवहार किया गया.


उनके सवालों का जवाब स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन की ओर से नहीं दिया गया. जिसके बाद ही मामला जक्कनपुर थाना पहुंचा. पुलिस ने पैरेंट्स और स्टूडेंट्स के लगाए आरोप की जांच की. थानेदार अबरार अहमद खान के अनुसार प्राइमरी इंक्वायरी में स्टूडेंट्स के लगाए गए आरोप सही पाए गए हैं. क्लास 8 की तीन स्टूडेंट्स के बयान पर डायरेक्टर के खिलाफ छेड़खानी का एफआईआर दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. किराए का मकान लेकर पिछले 10—12 सालों से शशिभूषण शर्मा स्कूल चला रहा था. वहीं, गिरफ्तार डायरेक्टर ने खुद पर लगे आरोप से इनकार किया है. उसका कहना है कि एक लड़की ने सबको भड़काया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*