राजीव नगर में हादसा, स्कॉर्पियो ने 8 को रौंदा,सभी PMCH में भर्ती

accident

पटना : राजधानी के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 8 में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने आठ लोगों को एक साथ रौंद दिया. घायलों को इलाज के लिए PMCH लाया गया है. स्कॉर्पियो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त है. ड्राइवर राकेश कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्कॉर्पियो को भी जब्त कर थाने लाया गया है.

मरीज को अस्पताल छोड़ कर आ रही थी स्कॉर्पियो

जिस स्कॉर्पियो (BR-28E-7431) ने रोड नंबर आठ पर सड़क से जा रहे आठ लोगों को रौंद दिया, उसका ड्राइवर राकेश कुमार यादव पुलिस की गिरफ्त में है. पूछताछ में राकेश ने बताया है कि वह रात भर गाड़ी चलाता रहा. इसीलिए आंख झपक गई. गोपालगंज के मीरगंज से मरीज को लेकर पटना आया था. PMCH में भर्ती कराने के बाद वापस राजीव नगर अपने किसी संबंधी के पास लौट रहा था. इसी बीच रास्ते में उसकी आंख झपक गई. और तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने लाइन से आठ लोगों को रौंद दिया.

सड़क दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. तुंरत ही पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए PMCH लाया गया. उनमें से 3 की हालत नाजुक बनी हुई है. अन्य घायलों को मामूली चोटें आयी हैं.  DSP लॉ एंड ऑर्डर खुद घायलों को देखने PMCH गए हुए थे. राजीव नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर राकेश कुमार यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. राकेश के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है.

यह भी पढ़ें :

लूट लो ऑफर : पटना में हीरो और TVS में स्टॉक खत्म, सुजुकी में उमड़ी भीड़

बिजली उपभोक्ताओं को मिल गयी राहत,मुख्यमंत्री ने किया सब्सिडी का एलान

दो अप्रैल को पटना आएंगी कुंवर सिंह की पौत्रवधू, महासम्मेलन में लेंगी भाग

इंटरस्टेट चोर गिरोह चलाती है ये महिला,10 रुपये का नोट गिराकर पटना में भी 11 को लूटा

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*