तेजस्वी का तंज : ‘बिहार में सेल्फी घोटाला…!’

tejaswi-2

पटना : बिहार की राजनीति से लेकर सोशल मीडिया तक में अभी लालू फैमिली और सुशील मोदी छाये हुए हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी में जमकर वार-पलटवार हो रहा है. एक से बढ़ कर एक बयान आ रहे हैं. एक-दूसरे को चुनौती देने में भी कोई पीछे नहीं हट रहे हैं. ऐसे में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक ट्वीट सेल्फी घोटाला पर आया है, जो आज भी वायरल है.

दरअसल बिहार की राजनीति में एक पखवारे से मिट्टी से लेकर मॉल तक पर ‘महाभारत’ छिड़ा हुआ है. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने इसे मुद्दा बनाते हुए लालू फैमिली पर पहला हमला किया. इसके बाद तो दोनों ओर से वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. लालू प्रसाद के साथ-साथ कई मंत्री और राजद से जुड़े नेता हमलावर बने हुए हैं, जबकि भाजपा की ओर से सुशील मोदी खुद अपने दम पर लालू फैमिली के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए हैं.

 

मिट्टी व मॉल से लेकर बेनामी संपत्ति पर चल रही राजनीतिक लड़ाई जमीन पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में भी जम कर चल रही है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती जहां फेसबुक और ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, वहीं सुशील मोदी भी अपने ट्वीटर और फेसबुक एकाउंट के माध्यम से हमला बोल रहे हैं.

Tej

इसी कड़ी में तेजस्वी यादव का सेल्फी घोटाला पर किया गया तंज काफी वायरल हो रहा है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है – ‘सनसनी..बिहार में सेल्फ़ी घोटाला… भाजपा ने की सीबीआई जांच की मांग…’ दरअसल तेजस्वी यादव बिहार के मोस्ट एलिजिबल बैचलर राजनेता के रूप में पॉपुलर हैं. लड़कियों के बीच तो वे काफी मशहूर हैं. वे जहां भी जाते हैं, लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ लगा देती हैं. इसी पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने भाजपा पर हमला किया है और कहा है कि बिहार के बेरोज़गार भाजपाई का अब आरोप होगा कि यहां सेल्फ़ी घोटाला हो रहा है.

sushil-modi

गौरतलब है कि लालू प्रसाद व सुशील मोदी की जंग इन दिनों चरम पर है. लालू फैमिली पर मिट्टी घोटाले, फिर शराब फैक्ट्री खुलवाने में घोटाला का आरोप लगाते हुए सुमो ने लालू प्रसाद को इस सदी का सबसे बड़ा जमींदार बताया है. इतना ही नहीं, सुशील मोदी ने यह भी फेसबुक पर लिखा है कि उनके पास लालू परिवार की काली कमाई का काला चिट्ठा मौजूद है. इस पर तेजस्वी ने तंज कसा है कि सुमो का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है. बेरोजगार हैं तो दिमाग में लालू परिवार के अलावा कोई बात ही नहीं आती. तेजस्वी यादव का यह भी ट्वीट आया है कि  हमारी आलोचना करने से अगर किसी को मिलती है खुशी तो उनकी खुशी को देखकर मुझे भी मिलती है खुशी. बहरहाल सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों का मजा ले रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*