मनु महाराज का फैसला, 7 थानों में नये थानेदार

patna-transfer

पटना : पटना जिले के कई थानों के थानेदार बदल दिए गए हैं. कुछ थानेदारों के पद खाली चल रहे थे. फैसला पटना के एसएसपी मनु महाराज ने लिया है. नए थानेदारों की पदस्थापना का मूवमेंट आर्डर जारी करते हुए तत्काल योगदान करने को कहा गया है.

राजधानी के पाटलिपुत्र और गर्दनीबाग के थानाध्यक्ष बदले हैं. मालूम हो कि पिछले दिनों पाटलिपुत्रा के थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया था. कई मामलों में उनकी लापरवाही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच में पायी थी. पाटलिपुत्रा का नया थानाध्यक्ष टी एन तिवारी को बनाया गया है, जो कि अभी गर्दनीबाग के थानेदार थे. गर्दनीबाग थाना का जिम्मा अब सतेंदु शरद संभालेंगे. महिला थाना को भी विभा कुमारी के रूप में नया थानेदार मिल गया है. यह पद खाली चल रहा था.

manu

सिटी अनुमंडल में मालसलामी के नए थान्ध्यक्ष पुलिस लाइन से स्थानांतरित कर ललन कुमार-2 को बनाया गया है. मालसलामी के थानेदार पर पिछले दिनों गाज गिरी थी. शराबबंदी अभियान में ढिलाई और इलाके में गेसिंग के अड्डे चलने की शिकायत थी. नए थानेदार को साफ़ कहा गया है कि वे अपने इलाके को पुराने पाप से मुक्ति दिलाएं.

पुनपुन में आलोक कुमार और पिपरा में विकास कुमार नए थानेदार बने हैं. एसएसपी मनु महाराज का एजेंडा इन दिनों मातहत पुलिस अधिकारियों के लिए बहुत ही क्लियर है. क्राइम कण्ट्रोल में कोई ढिलाई नहीं और शराबबंदी को सफल बनाने में पूरी सक्रियता. अभी संपूर्ण पटना जिले में शराब का अवैध कारोबार करनेवालों के खिलाफ महाअभियान चल रहा है. रोज बड़ी संख्या में गिरफ्तारियां हो रही हैं. तेज-तर्रार एडिशनल एसपी राकेश दुबे को मामले का नोडल अधिकारी बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें –

3 सगे भाइयों की कैंसर से मौत, रोते-रोते पथरा गयी मां की आंखें, इलाके में मातम

नहीं मान रहे हैं धंधेबाज, बुधवार को 67 गिरफ्तार, सैकड़ों लीटर शराब भी जब्त

जक्कनपुर थानेदार सस्पेंड, शराब माफिया पर कंट्रोल न करने की वजह से गिरी गाज

छात्रा सुसाइड अटेम्प्ट मामले में बड़ी कार्रवाई, महिला थानाध्यक्ष समेत तीन सस्पेंड

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*