पटना के शेफ की गोवा में संदिग्ध हालत में मौत

पटना : पटना के अदालतगंज के रहने वाले युवक अमित कुमार जो कि गोवा के रेस्तरां में शेफ का काम करते थे की मौत  7 दिसंबर को हो गई. परिजनों को इसकी जानकारी मिलने पर शुक्रवार को गोवा से शव लाया गया. गोवा के दी सनसेट रिसोर्ट में काम करने वाले अमन की मेडिकल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट कहती है कि उसकी मौत अत्यधिक शराब पीने से हुई. जबकि, परिजनों ने शव पर चोट के निशान पाए, जिससे वे अमन के हत्या की आशंका जता रहे हैं. कोतवाली थाने में अमन के परिजनों ने मामला दर्ज करा दिया है. शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

6 सालों से एक ही रेस्तरां में जमा था अमन

अमन गोवा में बतौर एक शेफ काम कर रहा था. पिछले छह सालों से रेस्तरां द सनसेट रिसोर्ट के साथ जुड़ा था. अमन के बड़े भाई दिलीप के अनुसार पांच दिसंबर को उनके पास ये खबर आयी कि आपका भाई की हालत गंभीर है औऱ वो अस्पताल में भर्ती है. सूचना पाकर परिजन गोवा पहुंचे, तब तक अमन की मौत हो गई थी.

मेडिकल औऱ पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अत्यधिक शराब है मौत की वजह

तबियत बिगड़ने पर अमन को जिस अस्पताल में दाखिल कराया गया था, उसकी मेडिकल रिपोर्ट कहती है कि अमन ने शराब ज्यादा पी रखी थी. हालत बिगड़ने की मुख्य वजह यही थी. अस्पताल में अमन के फेफड़े से शराब भी निकाला गया था. बड़े भाई दिलीप कुमार भी इसे मानते हुए कहते हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट औऱ मेडिकल रिपोर्ट में ये स्पष्ट है कि अमन ने ज्यादा शराब पी रखी थी. लेकिन वो सवाल  भी उठाते हैं कि यदि केवल शराब पीने से ही अमन की मौत हुई है तो उसके पेट औऱ पीठ पर जख्म के निशान कहां से आए.

aman-goa-23

रेस्तरां के मालिक ने कहा बहन की शादी के कारण तनाव में था अमन

दी सनसेट रिसोर्ट के मालिक विश्वजीत से बात करने पर उन्होंने बताया कि पटना से वो अमन को अपने यहां लाये थे. पिछले छह सालों से वह हमारे ही होटल में टिका था. अगले महीने उसके बहन की शादी थी. घर से पैसे का दबाव था. कहते हैं कि उन्होंने कुछ ही दिनों पहले अमन को घर भेजने के लिए 40 हजार रुपये दिए थे. इन दिनों अमन ज्यादा शराब पीने लगा था.

कोतवाली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अमन की हत्या का मामला दर्ज हो गया है. पुलिस की मानें तो गोवा पुलिस से संपर्क कर मामले की जांच की जाएगी. पुलिस ने रेस्तरां के मालिक औऱ मेनेजर से भी बात की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*