इम्तियाज़ अली फिर बना रहे हैं अनुष्का-शाहरुख़ की जोड़ी

imtiyaz-ali

लाइव सिटीज डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में कुछ जोड़ियां ऐसी होती है जिसे स्क्रीन पर देखकर लोग सीटियां बजाना शुरू कर देते हैं. एक ऐसी ही जोड़ी है जिसे अब दर्शक पसंद कर रहे हैं, लेकिन ये जोड़ियां भी जल्दी जल्दी नही आरही है सामने. इसी में एक जोड़ी है शाहरुख और अनुष्का की. रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान के बाद शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में दिखाई देगी. इस फिल्म के नाम को लेकर अभी तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं ​किया गया है.

वहीं इस फिल्म की टीम ‘द रिंग’ और ‘रहनुमा’ नाम से इनकार कर दिया है. फिल्म के कुछ हिस्सों को छोड़ दिया जाए तो शाहरुख और अनुष्का जल्द ही पंजाबी नंबर की शूटिंग करने वाले हैं। एक लीडिंग के मुताबिक इस गाने की शूटिंग अप्रैल के पहले सप्ताह में हो सकती है. इस फिल्म में 6 गाने होंगे, जिनमें से दो गाने वैभवी मर्चेट कोरियोग्राफ करेंगी और एक गाना एश्ले लोबो कोरियोग्राफ करेंगे.

shah-rukh

इस पंजाबी गाने को प्रीतम कंपोज करेंगे और बॉस्को मार्टिस के साथ इम्तिाज़ करने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो यह गाना शाहरुख पर फिल्माया जाएगा, शाहरुख इस फिल्म में गाइड का रोल प्ले करेंगे, जो अपने घर पंजाब लौटेगा. वहीं अनुष्का को इस पंजाबी नंबर में देखना काफी दिलचस्प होगा. इम्तियाज़ की यह अनटाइटल फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

anushka

इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान नजर आईं थी लेकिन अपनी डेब्यू फिल्म होने के बावजूद भी वह इस फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाईं. इसके अलावा शाहरुख जल्द ही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगे. इस फिल्म सलमान और शाहरुख काफी लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे. बता दें कि इस फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आएंगे और जादूगर का रोल प्ले करेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*