तिहाड़ में अकेलापन सता रहा शहाबुद्दीन को, कहा-हमें टीवी चाहिए…

Sahabudeen

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार से तिहाड़ पहुंचनेवाले पूर्व सांसद व राजद नेता शहाबुद्दीन को जेल में अकेलापन सता रहा है. उनका दिन ठीक से नहीं कट रहा है. उन्होंने जेल प्रशासन से अपने लिए सेल में टीवी लगाने की मांग की है. मालूम हो कि शहाबुद्दीन को सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया है. हालांकि शहबुद्दीन की इस मांग पर जेल प्रशासन ने सुप्रीम कोर्ट से पूछे जाने के संकेत दिये हैं.

सूत्रों की मानें तो तिहाड़ के जेल नंबर-2 में कैद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन ने जेल प्रशासन से शिकायत की है कि उन्हें यहां हाई सिक्यॉरिटी सेल में बंद कर दिया गया है. इससे मैं 24 घंटे नजर बंद की स्थिति में हूं. किसी की शक्ल तक नहीं देख पाता हूं और न ही किसी से बात कर पाता हूं. मेरे सेल में टीवी नहीं लगाया गया है, लेकिन मेरे पास ही किसी दूसरे कैदी का सेल है. वहां से दिन-रात टीवी पर गाने और फिल्म चलने की आवाज आती रहती है.

एनबीटी में आयी खबर के अनुसार इसी जेल नंबर-2 में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को भी बंद किया गया है. छोटा राजन को उसके सेल में टीवी देखने की इजाजत दी गई है. शहाबुद्दीन की जेल प्रशासन से मांग है कि उसके सेल में टीवी लगा दिया जाए, जिससे वह कम से कम अपना समय तो काट सके.

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल प्रशासन शहाबुद्दीन के स्वास्थ्य और अन्य गतिविधियों पर बारीकी से जांच करता है. दिन में एक बार शहाबुद्दीन की बीपी जांच की जाती है. लेकिन जिस हाई सिक्यॉरिटी वॉर्ड के सेल में शहाबुद्दीन को बंद किया गया है, वहां जेल के भी चुनिंदा अधिकारियों को ही जाने की इजाजत है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*