पाटलिपुत्र के LCT घाट एरिया में दुकानदार की गोली मार हत्या

पटना : लॉ एंड आॅर्डर को बनाए रखने के लिए एक तरफ बिहार सरकार पुलिस अधिकारियों का तबादला करने में लगी थी. वहीं, दूसरी ओर राजधानी के अंदर एक्टिव अपराधी खूनी वारदात को अंजाम देने में जुटे थे. सोमवार की रात अपराधियों ने एक पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी.

वारदात पाटलिपुत्रा थाना के तहत एलसीटी घाट एरिया का है. 50 साल के पान दुकानदार रामबाबू पासवान को मौत के घाट उतारा गया है. एलसीटी घाट एरिया में रामबाबू लंबे समय से पान की दुकान चला रहे थे. अपराधी ने एक गोली मारी. जिसके वो गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए हॉ​स्पिटल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जिस वक्त पान दुकानदार को गोली मारी गई, उस दौरान वहां पर अंधेरा छाया हुआ था. इसलिए अपराधियों की संख्या कितनी थी और गोली किसने चलाई, इसके बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका.

पड़ोसी पर शक, पुलिस ने किया डिटेन

वारदात की जानकारी ​मिलते ही डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डा. मो. शिब्ली नोमानी और पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वारदात स्थल की पुलिस ने छानबीन की. मौके पर मौजूद लोगों और रामबाबू पासवान के फैमिली वालों से पूछताछ की. पुलिस के अनुसार पड़ोस के ही रहने वाले किशोरी पासवान से रामबाबू का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसके अलावे किसी दूसरे व्यक्ति से किसी प्रकार का कोई विवाद सामने नहीं आया है. फैमिली वालों के दिए बयान के आधार पर पुलिस टीम ने किशोरी पासवान को फिलहाल अपने कब्जे में ले लिया है. डिटेन कर उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ और मामले की प्रोपर जांच के बाद ही हत्या के पीछे की असलियत सामने आएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*