AK 47 से मुजफ्फरपुर में एक को भूना

मुजफ्फरपुर : उत्तर बिहार में अपराध चरम सीमा पर है. अपराधी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बीती रात जहां बेगूसराय में चलती ट्रेन में अपराधी ट्रेन में लूट की कोशिश की. इस दौरान फायरिंग भी की. वहीं मुजफ्फरपुर में एक व्यक्ति को अपराधियों ने दिनदहाड़े सरेराह एके 47 से भून दिया. घटना को लेकर बाजार में अफरातफरी मच गयी. लोगों में दहशत है. वहीं पुलिस की विफलता साफ दिख रही है. 

बताया जाता है कि गुरुवार की अहले सुबह ज़िले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के शिवशंकर पथ गली में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यक्ति को एके 47 से भून कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान अतुल कुमार के रूप में हुई है. बता दें कि दिनदहाड़े ए के 47 से की गयी हत्या से आस पास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. लोग घर से निकलने में सहम रहे हैं. उधर घटना की सूचना मिलते ही मिठनपुरा थाना प्रभारी विजय राय मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं. पुलिस को मौके से कई खोखे भी बरामद हुए हैं.  

सूत्रों की मानें तो गैंगवार को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. सूत्रों की मानें तो कुख्यात अंजनी ठाकुर पर हत्या का आरोप लगाया गया है. रंगदारी को लेकर एके 47 से उसे भूना गया है, ताकि अन्य लोगों में इसे लेकर दहशत रहे. बता दें कि बीती रात ही बेगूसराय में चलती ट्रेन में अपराधियों ने लूटपाटी की कोशिश की. सूत्रों के अनुसार उत्तर बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ गयी हैं. पुलिस इसे रोक पाने विफल साबित हो रही है.

यह भी पढ़ें-  बेगूसराय में जयनगर-रांची सुपरफास्ट ट्रेन में लूट का प्रयास, फायरिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*