पटना में खाना खाने के मामूली विवाद में वेटर को मारी गोली

पटना(जुलकर नैन) : राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र में गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान केटरिंग स्टाफ को गोली मारने का मामला सामने आया है. दरअसल बजरंगपुरी स्थित आदिवासी कॉलोनी में किराना व्यवसायी विजय प्रकाश के यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम आयोजित हुआ था, इसी दौरान अज्ञात लोगों ने गोली चला दी. गोली सीधा कार्यक्रम के दौरान तैनात 15 वर्षीय केटरिंग स्टाफ को जा लगी. जिसके बाद घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद आलमगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया. जांच के दौरान पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछ-ताछ की जा रही है. उधर गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

घटना की सूचना जब परिजनों को मिली तो परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे.  परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि गृह प्रवेश में खाना -खाने की छोटे विवाद पर गोली चलने की घटना पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. ऐसा लगता है की लोगों को अब पुलिस प्रशासन का डर खत्म हो गया है और लोग कानून की धज्जिया उड़ाने में लगे हैं. फिलहाल पुलिस ने गोली चलाने वाले व्यक्ति और अवैध हथियार की बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-

खगौल से 8वीं स्टूडेंट का अपहरण, 2 घंटे में ही बेउर से बरामद  

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*