बड़ी बहन के दोस्त ने किया छोटी बहन का रेप, अब है फरार

पटना : राजधानी में शनिवार को फिर एक रेप की वारदात सामने आई है. युवती के साथ रेप किसी और ने नहीं, बल्कि उसी की बड़ी बहन के दोस्त ने किया. आरोपी पटना में ही मेडिकल की तैयारी करता है. रेप की ये वारदात पटना के शास्त्रीनगर थाना के रवि चौक इलाके की है.

रवि चौक के पास किराए के एक घर में दो सगी बहने रहती हैं. एक रियल स्टेट कंपनी में बड़ी बहन जॉब करती है. रेप का आरोपी राजीव आनंद बड़ी बहन का दोस्त है. वो पास में ही रामपुरी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 302 में अपनी फैमिली के साथ रहता है. राजीव की पीड़िता की बड़ी बहन के साथ दोस्ती इस कदर थी कि रवि चौक स्थित उसके घर पर आना—जाना भी था. राजीव अक्सर वहां आता—जाता था.

rape

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि बड़ी बहन के आॅफिस चले जाने के बाद वो घर पर अकेले थी. तभी राजीव वहां आया. पुलिस की मानें तो कुछ समय बिताने के बाद ही राजीव ने युवती के साथ गलत हरकत की और उसका रेप किया. फिर वो वहां से भाग गया.

पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपनी बड़ी बहन को दी. फिर शास्त्रीनगर थाने की पुलिस के पास कंप्लेन दर्ज कराई. एसएचओ ने तुरंत ही पीड़िता का मेडिकल कराया. वहीं, आरोपी राजीव आनंद की तलाश में छापेमारी शुरू की गई. पुलिस टीम ने उसके फ्लैट को खंगाला, लेकिन वहां वो नहीं मिला. वो अब फरार चल रहा है. उसकी तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है.

गौरतलब है कि गुरुवार की रात चार दरिंदों ने मिलकर एक युवति का गैंग रेप किया था. फिर उसकी जान लेने की कोशिश की. पहले उसे खूब मारापीटा और बाद में 30 फिट की उंचाई से पुनपुन नदी में फेंक दिया था. बावजूद इसके पीड़िता की जान बच गई. ये मामला फतुहा के जेठुली का था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*