सफलता और असफलता को समान रूप से देखती हैं बॉलीवुड की ‘नूर’

noor

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब ‘नूर’ बनकर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में है. पाकिस्तानी उपन्यास ‘कराची, यू आर किलिंग मी!’ पर आधारित इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक पत्रकार की भूमिका में दिखाई देंगी. उनकी ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी. ऐसे में सोनाक्षी का मानना है कि वह सफलता और असफलता को समान रूप से देखती हैं. ऐसे में अगर फिल्म फ्लॉप होती या हिट इससे वो प्रभावित नहीं होतीं.

सोनाक्षी ने आईएएनएस से खास मुलाकात में कहा कि जब उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है, तो वह इसका ढिंढोरा नहीं पीटतीं और जब फिल्म असफल होती है तो अंधेरे कोने में बैठकर मातम नहीं करतीं. अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘नूर’ के प्रचार के दौरान कहा, “मेरी परवरिश इस तरह से हुई है कि मैं सफलता और असफलता को समान रूप से देखती हूं.”

उन्होंने कहा, “किसी ने कहा है कि असफलता की तुलना में सफलता लोगों को अधिक बर्बाद करती है. इसलिए गलतियों से सीखना जरूरी है न कि उसके बारे में सोचते रहना. जब मुझे अधिक सफलता मिलती है तो मैं छत पर जाकर चिल्लाती नहीं हूं कि मेरी फिल्म हिट हो गई और असफल होने पर मैं कोने में जाकर रोती नहीं हूं.” सोनाक्षी ने कहा, “आपको आगे बढ़ना चाहिए और अगली फिल्म करनी चाहिए.”

अभिनेता से राजनीतिज्ञ बने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की 29 वर्षीया बेटी सोनाक्षी ने सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘दंबग’ के साथ करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘राउडी राठौर’ और ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया. उन्होंने ‘लुटेरा’ जैसी लीक से हटकर बनी फिल्म में भी काम किया. सोनाक्षी का कहना है कि उनकी पिछली फिल्मों के काम के कारण ही आज उन्हें फिल्मों में मुख्य भूमिका मिल रही है.

noor

उन्होंने कहा, “बॉलीवुड की यात्रा महान रही है. कुछ शुरुआती भूमिकाओं की वजह से मेरी आज यह स्थिति बनी कि ‘अकीरा’ जैसी फिल्म मुझे मुख्य किरदार के साथ मिली, जो फिल्म मेरे किरदार पर ही निर्भर थी. मैंने दो शीर्ष भूमिकाएं निभाईं है और यह करना उत्साहजनक रहा.” उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो पिछली फिल्मों की वजह से मेरी वर्तमान स्थिति है, जिससे मैं ‘नूर’ जैसी फिल्म कर सकी.”

यह भी पढ़ें- बिहार की बेटी बनीं मिसेज ब्यूटीफुल, सोनाक्षी सिन्हा ने की तारीफ

जस्टिन बीबर संग कंसर्ट में परफॉर्म नहीं कर पाएंगी सोनाक्षी सिन्हा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*