लालू का जन्मदिन : मजार में चादरपोशी और शिव मंदिर में 70 दीपों से आरती की

rjd.yuva

पटना (नेयाज़ आलम) : रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का 69 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के अवसर पर राजद बीते कई दिनों से ही कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है. शनिवार को युवा राजद ने राज्यभर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया था. इस क्रम में आज रविवार को छात्र राजद पटना महानगर ने लालू प्रसाद का जन्मदिन सामाजिक न्याय दिवस के रूप में मनाया.

पटना में छात्र राजद ने लालू प्रसाद का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया. जिस दौरान छात्र नेताओं नें काजीपुर स्थिति अति प्राचीन श्री श्री शिव मंदिर में 70 दीपों से आरती की. साथ ही साथ छात्र राजद पटना महानगर की टीम ने पटना हाई कोर्ट मजार पर भी चादरपोशी की.

rjd.yuva

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला ने किया व कार्यक्रम का नेतृत्व पटना महानगर अध्यक्ष सैफ अली ने किया. बिहार प्रदेश छात्र राजद के प्रदेश प्रवक्ता गौरव हेला ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमारे समाज के लिए वरदान है. लालू प्रसाद यादव एक ऐसे योद्धा हैं जो सामाजिक न्याय की लड़ाई को अंत तक ले जाएँगे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से छात्र राजद पटना महानगर महासचिव विशाल यादव, कुम्हरार विधानसभा अध्यक्ष विजय यादव, हेमन्त, सोनम, आदर्श, आदित्य सहित सैकड़ों छात्र नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें –

नमो को याद नहीं आये, सुमो ने नहीं फोड़ा नया आरोप बम, गिरिराज ने दे दी बधाई

लालू बोले – अभी तो मैं जवान हूं, नीतीश ने जोड़ा – छात्र जीवन वाला जोश बरकरार है

Birthday Special : 69 के लालू… नहीं होते तो क्या होता !

सोये लालू प्रसाद को जगाया बच्चों ने,बोले- Happy Birthday, फिर कटा केक

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*