स्टेडियम की दीवार पर बैठ गर्लफ्रेंड से बतिया रहा था, गिरकर स्टूडेंट की हुई मौत

MOIN-UL
प्रतीकात्मक फोटो

पटना : मोइनुल हक स्टेडियम की दीवार से गिर कर एक युवक की मौत हो गई है. मरने वाले युवक का नाम रवि है. हादसे की जानकारी मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. दरअसल, गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए उसे ऐसी जगह चाहिए थी, जहां पर कोई डिस्टर्ब न करे. वो एक दम आराम से बैठकर बातें करता रहे. एकांत जगह की तलाश में वो मोइनुल हक स्टेडियम जा पहुंचा.

हर तरफ लोग भरे थे. इसलिए वो स्टेडियम की दीवार पर ही जा बैठा. फिर मोबाइल निकाला और उसमें इयर फोन लगा, अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करनी शुरू कर​ दिया. वो बातों में इतना मग्न हो गया कि उसे इस बात का पता नहीं चला कि अगर उसका बैलेंस ​बिगड़ा तो उसे क्या झेलना पड़ेगा? उसके साथ बड़ी अनहोनी होने वाली है, इस बात का जरा भी उसे एहसास नहीं था.

काफी देर से रवि दीवार पर बैठकर बातें किया जा रहा था. आखिर जिस बात का डर था, वही हुआ भी. अचानक उसका बैलेंस बिगड़ा और वो दीवार से सीधे नीचे जा गिरा. जिसके कारण उसके सिर में जबरदस्त चोट आई. इस हादसे में उसकी जान चली गई. रवि की मौत हो गई. दीवार पर बैठकर बात करना उसे काफी महंगा पड़ा. मौके पर पहुंची पुलिस टीम उसे पास के हॉस्पिटल में ले गई. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

21 साल का रवि मोइनुल हक स्टेडियम के पास में ही स्थित एक लॉज में रहता था. पटना में रहकर वो पढ़ाई करता था. पुलिस की मानें तो रवि मूल रूप से मधेपुरा का रहने वाला था. जांच करने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

व्यवसायियों ने दिया अल्टीमेटम, जब तक नहीं पकड़े जाएंगे अपराधी, ठप रहेगा व्यवसाय
351वां प्रकाश पर्व : चाक-चौबंद होगी सारी व्यवस्था, डीएम ले रहे हैं पूरा जायजा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*