उत्कृष्ट कार्यों के लिए छात्र पुरस्कृत, दो दिवसीय समारोह संपन्न

पटना/खगौल/फुलवारीशरीफ(अजीत) :   रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल  खगौल में आयोजित दो दिवसीय पुरस्कार वितरण समारोह के दूसरे दिन स्कूल के वरीय छात्रों को विभिन्न क्षेत्रों में किये गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए पुरस्कृत किया गया. समापन कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सांसद एवं विद्यालय की संरक्षिका मीना सिंह, अध्यक्ष विशाल सिंह, प्राचार्य एवं सेना मेडल(सेवानिवृत) कर्नल प्रेम प्रकाश, इंदिरापुरम गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल आरती झा आदि ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया.

पूर्व सांसद एवं स्कूल की संरक्षिका मीना सिंह ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि, बच्चों तुम्हीं देश का भविष्य हो, तुम्हीं को स्कूल के साथ-साथ देश का भी नाम रौशन करना है. अध्यक्ष विशाल सिंह ने कहा कि स्कूल में स्कूली छात्रों के मनोबल बढ़ाने और उसके व्यक्तित्व को निखारने के लिए किये गए कार्यों की जितनी भी प्रशंसा की जाय कम है.

इस से पहले स्कूल के प्रिंसिपल कर्नल प्रकाश ने विशिष्ट मेधावी, कलात्मक, कौशल, श्रेष्ठ वक्ता, शतप्रतिशत उपस्थिति के साथ-साथ आउट स्टैंडिंग एवं ऑल राउंडर में चयनित इस स्कूल का छात्र-छात्राएं देश का एक कुशल नागरिक बनेगा ऐसा मुझे विशवास है.

इस मौके पर स्कूली छात्र-छात्राओं ने अपने मनमोहक नृत्य से सब का मन मोह लिया. इस अवसर पर उपप्राचार्या मनीषा सिन्हा एवं सुजाता भदानी, साधना प्रकाश, पुष्पा सिंह आदि मौजूद थी. धन्यवाद ज्ञापन उपप्राचार्या सुजाता भदानी ने की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*