छात्राओं ने अपनी प्रतिभा से लोगों का दिल जीता

पटना : केसरिया और हरे रंग की साड़ी पहनी स्कूली छात्राओं ने जैसे ही स्कूल के सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपनी गायन प्रतिभा  का प्रदर्शन किया, वहां उपस्थित सारे लोगों ने एक साथ ताली बजाकर उनका अभिनंदन किया. दरअसल बुधवार को  सीआरपीएफ के मोकामा घाट ग्रुप के अंदर स्थित केंद्रीय विद्यालय में वार्षिक खेलकूद महोत्सव सह सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम का उद्घाटन केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के डीआईजी गोपाल लाल मीणा ने किया. केंद्रीय विद्यालय के स्काउट एंड गाइड की कलर पार्टी ने डीआइजी की अगवानी की. डीयाईजी  द्वारा खेल प्रतियोगिता क्रीडोत्सव 2016 का उद्घाटन करने के बाद खिलाड़ियों ने आकर्षक मार्च पास्ट प्रस्तुत किया. सीआरपीएफ डीआईजी ने मार्च पास्ट की सलामी ली और उसके बाद विधिवत खेल महोत्सव 2016 के तहत विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया गया.

mokama-2

विद्यालय के छात्र छात्राओं ने कई तरह के खेल प्रतियोगिताओं में भाग लिया. इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने आकर्षक रंगारंग गीत-संगीत कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी की. इस मौके पर विद्यालय की वार्षिक पुस्तिका का विमोचन किया गया. डीआईजी ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया.

mokama-2-new

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*