सुशील मोदी ने कहा, लालू की पुत्री ने सीएम हाउस के एड्रेस का किया था इस्तेमाल

sushil modi_0

पटना : मिट्टी घोटाले में लालू फैमिली पर लगाए गए आरोप को सुशील मोदी ने एक बार फिर उछाला है. इस बार सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर लालू की पुत्री चंदा यादव पर सीएम हाउस के एड्रेस का गलत इस्तेमाल करने का नया आरोप लगाया है. चंदा यादव ने डिलाइट कंपनी के डायरेक्टर के रूप में अपने एड्रेस में 1 अणे मार्ग को दिखाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार से भी सवाल किया है कि वे इस पर कार्रवाई करेंगे.

गौरतलब है कि बिहार की सियासत में मिट्टी घोटाले से लेेकर मॉल निर्माण तक ने हलचल मचा दी है. रविवार को सुशील मोदी ने कहा था कि लालू प्रसाद ने बेनामी संपत्तियों को बड़ी चालाकी से अपने नाम करा रहे हैं. डिलाइट कंपनी ने पिछले लगभग 15 सालों से कोई काम नहीं किया है. इन 15 सालों में डिलाइट कंपनी ने इस मॉल के लिए जमीन खरीद कर लारा कंपनी को ट्रांसफर किया है. मोदी ने यह भी कहा कि किसी भी चुनावी हलफनामे में उनके दोनों मंत्री बेटों के नाम डिलाइट कंपनी की कोई जानकारी नहीं है. इसके अलावा 31 दिसम्बर तक उनके द्वारा दी गई अपनी संपत्ति की जानकारी में भी इस कंपनी का जिक्र नहीं है.

susheel tweet

इधर सुशील मोदी ने सोमवार को अपने नये ट्वीट में कहा है कि लालू की पुत्री चंदा यादव जब डिलाइट कंपनी की डायरेक्टर बनी थी, तब उसने सीएम हाउस के एड्रेस का इस्तेमाल किया था. ट्वीट में यह भी कहा था कि उस समय राबड़ी देवी सीएम हाउस को छोड़ चुकी थीं. उस डॉक्यूमेंट में तेजस्वी और तेजप्रताप के भी काउंटर साइन किये हुए हैं. ऐसे में सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वे इस पर कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाएंगे.

sushil modi_0

मालूम हो कि रविवार को भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए मोदी के आरोपों का खंडन किया था, कहा था कि आरोप लगानेवाले खुद घोटालेबाज हैं. जनमानस में मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. बाद में सुशील मोदी ने कहा था कि लालू के मामले पर फिल्म भी बन सकती है.

यह भी पढ़ें- लालू बोले ‘सुशील मोदी जहां चाहें, वहां शिकायत करें’

सुशील मोदी बोले – लालू पर फिल्म बननी चाहिए, नाम होगा ‘रेज टू रिच’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*