पटना सिटी में गरजी पिस्टल, रंगदारी से इंकार पर मिठाई दुकानदार को मारी गोली

पटना (जुलकर नैन) : पटना में अपराधियों के बढ़ते दबदबे की धमक अब सड़कों से सिमटकर गलियों तक पहुंचने लगी है. अपराधी खुलेआम गोलियां बरसा रहे हैं जबकि पुलिस कहीं दिखाई नहीं दे रही है. कुछ ऐसा ही नजारा गुरुवार की रात करीब 8 बजे अगमकुआं मन्दिर के पास दिखा. जहां कुछ बदमाशों ने शीतला स्वीट हाउस के मालिक कृष्णा प्रसाद उर्फ पहलवान को गोली मारी और फरार हो गए. गोली लगने से दुकानदार ही हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर उसकी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. जबकि पुलिस मामले की खोजबीन में जुट गर्इ है.

 

घटना के बारे में बताया गया कि मिठाई दुकानदार कृष्णा प्रसाद अपनी दुकान में ही बैठे हुए थे. उसी वक्त दुकान से बाहर आकर बाइक सवार कुछ लड़कों ने उन्हें आवाज दी. जब आवाज सुनकर वह बाहर निकले तो उसी वक्त बाइ​क पर पीछे बैठे लड़के ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. गोलियां चलने से आसपास सनसनी फैल गई. लोग बाहर निकल आए लेकिन बदमाशों को खुलेआम तमंचा लहराते देखकर बदमाश लोग फिर से भीतर चले गए.


कुछ स्थानीय लोगों ने मिठाई दुकानदार कृष्णा प्रसाद उर्फ पहलवान को को गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस आसपास के घरों में लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है. अपराधियों की पहचान के लिये पुलिस ने आसपास नाकाबंदी कर दी है. हर वाहन को टटोला जा रहा है. जिस इलाके में गोली मारी गई है. वहां आसपास कई स्थानों पर सीसीटीवी लगे हुए हैं तो पुलिस इसी के सहारे आगे बढ़ रही है. घटना का कारण रंगदारी का विरोध बताया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*