पटना में सरेआम छेड़खानी, लड़की बोली – ‘सर, मेरा हाथ पकड़ के जबरदस्ती आॅटो से खींचने लगा’

पटना : सर, मेरे बगल में वो आॅटो के अंदर बैठा. फिर मेरा हाथ पकड़ जबरन मुझे बाहर खींचने लगा. जब मैंने विरोध किया तो उस लफंगे ने मुझे बुरी तरह पीटा. मेरे साथ बदसलूकी की, छेड़खानी की. आंखों में भरे आंसुओं और पूरी तरह डरी-सहमी एक लड़की मालसलामी थाना पहुंची. सिसकते हुए उसने अपनी आप बीती थानेदार को बताई.

लड़की के साथ हुए छेड़खानी का मामला पटना का है. लड़की का नाम स्मृति जायसवाल है. पटना सिटी के नुरूदृीनगंज इलाके की रहने वाली ये लड़की कंकड़बाग से लौट रही थी. कंकड़बाग के एक इंस्टीच्यूट में ये कॉमर्स का क्लास करती है. पढ़ाई खत्म होने के बाद गुरुवार की शाम आॅटो से अपने घर लौट रही थी.

आॅटो में इसके बैठने के कुछ देर बाद ही एक लड़का आया. जो काफी देर से उसका पीछा कर रहा था. आॅटो में वो इसके बगल में ही बैठ गया. जैसे ही आॅटो भूतनाथ रोड के पास पहुंची और उसके रूकते ही लड़का नीचे उतरा. इसके बाद लफंगे ने लड़की का हाथ अचानक पकड़ लिया. फिर जबरन उसे आॅटो से उतारने लगा. जब लड़की ने विरोध किया और चिल्लाना शुरू किया तो लफंगे ने उसकी पिटाई शुरू कर दी.

लड़की के साथ बदसलूकी होता देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ के बीच खुद को फंसता देख लफंगा  मौके से फरार हो गया. पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने लफंगे की पहचान पटना सिटी के ही हाजीगंज के रहने वाले उदित कुमार के रूप में की है. पुलिस को लड़की ने बताया कि कोचिंग आने—जाने के दौरान पहले भी उदित उसका रास्ता रोका करता था. उस पर गंदे कमेंट्स किया करता था. छेड़खानी की शिकार हुई लड़की ने घर पहुंचकर सबसे पहले अपने फैमिली वालों को पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद फैमिली के साथ वो मालसलामी थाना पहुंची. कंप्लेन मिलते ही पुलिस टीम एक्शन में आ गई है और लफंगे उदित की तलाश जारी कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*