पधारो म्हारे देसः राजस्थानी अंदाज में मनाएं नए साल का जश्न

लाइवसिटीज डेस्क/पटना : राजधानी पटना में नाचते-गाते नव वर्ष 2017 की शाही सवारी अपनी पूरी आन-बान और शान के साथ अब बस पधारने ही वाली है. इस अवसल पर उल्लास और आनन्द को चौगुना करने के लिए लगातार 14वें साल फिर वही अनोखा, मनोरंजक और चिर-प्रतिक्षित कार्यक्रम पधारो म्हारे देस. जिसे आपका भरपूर प्यार और सहयोग मिलता रहा है. इस बात की जानकारी अभिषेक अग्रवाल ने लाइवसिटीज से खास बातचीत में दी.हर बार की तरह इस बार भी यह आयोजन न्यू पटना क्लब, वीरचंद पटेल पथ पटना के विशाल परिसर में रविवार 1 जनवरी को दिन के 11 बजे से होने जा रहा है. इस बार यह सुखद संयोग बना है कि पधारो म्हारे देस का आयोजन नव वर्ष के उपलक्ष्य में होने जा रहा है. नव वर्ष को और आकर्षक बनाने के लिए बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की ओर से इंडियन आइडल के दो कलाकारों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है.

इस कार्यक्रम की खास बात ये भी है कि इसमें राजस्थानी परिवेश, व्यंजन एवं संस्कृति की भव्य छवि के अतिरिक्त ऊंट और हाथी की सवारी, विभिन्न प्रकार के खेल-तमाशे, मेहंदी, रंगारंग राजस्थानी कार्यक्रम आदि पारंपरिक आयोजनों की व्यवस्था की जा रही है. विश्व विख्यात राजस्थानी लोक कलाकारों की टीम (डांगी एन्ड पार्टी) जयपुर, राजस्थान से पटनाइट्स को मंत्रमुग्ध करने पधार रही है. साथ ही पुन: होने जा रही है म्यूजिकल हॉजी, जिसका पूरा आनंद लेने के लिए आपलोगों की भारी भीड़ इस कार्यक्रम में उमड़ती है.

यह भी पढ़ें-

लंदन से आई टीम करेगी प्रकाशोत्सव LIVE, कहा बिहारी तो काफी अच्छे निकले

आप सबसे अनुरोध है कि पधारो म्हारे देस में शामिल होने के लिए अपने पूरे परिवार और मित्र-परिचितों के साथ तैयार हो जाएं. तो आइए हम सब मिलकर नए साल का स्वागत कुछ राजस्थानी अंदाज में करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*