ITI परीक्षा में धांधली को लेकर सड़क पर उतरे परीक्षार्थी, सड़क जाम कर किया हंगामा

फुलवारी शरीफ : आईटीआई परीक्षा में धांधली को लेकर फुलवारी शरीफ में सैकड़ों छात्र सड़क पर उतर पड़े और परीक्षा केंद्र फुलवारी शरीफ हाई स्कूल के सामने फुलवारी शरीफ-खगौल-पटना मुख्य सड़क को जाम कर दिया. परीक्षार्थियों ने आईटीआई के विरोध में जमकर नारेबाजी की. सड़क पर जाम से इस मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. सुबह-सुबह सड़क जाम से स्कूल कॉलेज और दफ्तर आने जाने वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

जाम की सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस आक्रोशित छात्रों के समझाने बुझाने में जुट गयी. कई बार सड़क जाम के चलते ऑफिस आने-जाने वालों से प्रदर्शनकारियों की तीखी झड़प भी हो गयी. सड़क जाम कर हंगामा कर रहे हैं आईटीआई परीक्षार्थियों का कहना था बार-बार आईटीआई परीक्षा कैंसिल कर दी जा रही है. बार बार परीक्षा कैंसिल होने से परीक्षार्थियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

परीक्षार्थियों का कहना था बगैर एडमिट कार्ड उपलब्ध कराए ही परीक्षा ली जा रही है. पुराने एडमिट कार्ड पर परीक्षा लिया जा रहा है. परीक्षा केंद्र कहीं और बताया गया और परीक्षा कहीं और लिया जा रहा है. फुलवारी हाई स्कूल में बार-बार परीक्षार्थियों को अपने अपने कमरों में जाने के लिए अनाउंसमेंट किया जा रहा था. आईटीआई के छात्रों ने बताया कि तीसरी बार ली गयी परीक्षा भी कैंसिल कर दी गयी और फिर आज परीक्षा लिया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*