पूर्व विधायक के बंद घर में चोरी, लाखों की संपत्ति उड़ाई

bakhtiyarpur

पटना/बख्तियारपुर : पुरानी बाईपास के पास गंगा तट की ओर स्थित पूर्व विधायक स्व. भुवनेश्वर प्रसाद सिंह उर्फ पप्पू बाबू के आवास से लाखों रूपये की चोरी कर ली गई. बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त घर में कोई नहीं थी. घर बंद था जिसका फायदा चोरों ने उठाया. चोरी की सूचना पाकर पटना से पहुंचे परिजनों के अनुसार चोरों ने घर में रखे लाखों रूपये मूल्य के जेवरात समेत कपड़े एवं अन्य महत्वपूर्ण सामग्री ले गए हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना बीती बुधवार रात की है. घटना की सूचना पाकर पटना से यहां पहुंचे विधायक के पुत्र रवि शंकर  जाह्नवी उर्फ़ पिंटू सिंह ने पुलिस को चोरी की जानकारी दी. सूचना पाकर थानाध्यक्ष ललन कुमार मौके पर पहुंचे और मकान की छानबीन की. सूचना पाकर एएसपी मनोज कुमार तिवारी ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले के बारे में गहन पूछताछ की और छापेमारी में जुट गए हैं.

bakhtiyarpur

बताया गया कि घटना के समय गृहस्वामी एवं पूर्व विधायक की पत्नी विद्यावती देवी, जो हमेशा यहां रहती थी, किसी कार्यक्रम में शरीक होने बाहर गयी थी. जबकि रखवाली में नियुक्त गार्ड छत पर सोया हुआ था. लेकिन दीवार फांद घर में घुसे चोर आराम से हाथ साफ कर भाग निकले.

इस बीच पिंटू सिंह ने थाने में लिखित आवेदन देकर अज्ञात के विरुद्ध 25 लाख मूल्य के सामान की चोरी का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है. इधर पुलिस पटनीया स्टाईल में बंद घर में हाल में हुये घटना के बाद उदभेदन में जुट गयी है.

आर के शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*