15 हजार से भी कम कीमत में ये Laptops हैं सबसे बेस्ट

लाइव सिटीज डेस्क : आज आप एक लैपटॉप के बिना काम करने की कल्पना भी नहीं कर सकते और वह जिनके पास अभी भी लैपटॉप नहीं है इस बात को बखूबी समझ सकते हैं कि लैपटॉप आज के जीवन में कितना जरुरी है. हालांकि सच यह भी है कि हर कोई महंगा लैपटॉप अफोर्ड नहीं कर सकता है.
लेकिन अगर आप कम कीमत में बेहतरीन लैपटॉप खरीदने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए जबरदस्त डील्स लेकर आए हैं. दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट पर अलग-अलग रेंज के लैपटॉप्स मिल रहे है, जो आपके बजट में आते हैं. इसमें एसर से लेकर डेल तक सभी के लैपटॉप्स शामिल हैं.
तो आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ लैपटॉप के बारे में.
1. Micromax Canvas Laptab II Atom (4th Gen)
कीमत मात्र 11999 रुपये
सस्ते लैपटॉप्स की रेंज में पहला नाम माइक्रोमैक्स के LT777 कैनवास का आता है. यह 11.6 इंच डिस्प्ले के साथ आता है. यह लैपटॉप इंटेल ऐटम 4 जनरेशन, 2 GB रैम और 1.83 गीगाहर्ट्ज के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. यह विंडोज 10 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.
laptop
इसके अलावा इसमें 2 MP का कैमरा भी दिया है. इसके साथ ही 32 GB स्टोरेज भी दी गई है. साथ ही इसमें एक 3G सपोर्ट सिम स्लॉट भी मौजूद है. इसमें 9000 एमएएच की बैटरी भी दी गई है.
2. Acer One 10 S1003 2 in 1 Laptop
कीमत मात्र 11990 रुपये
माइक्रोमैक्स के बाद सस्ते लैपटॉप्स में प्रमुख है एसर वन. इसमें 10.1 इंच डिस्प्ले, 2 GB रैम और 32 GB की स्टोरेज दी गई है. इसके अलावा यह विंडोज 10 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 2 MP का रियर कैमरा भी दिया है. यह लैपटॉप इंटेल ऐटम क्वाडकोर प्रोसेसर पर काम करता है.
3.iBall Netbook Atom (iBall Netbook Atom)
कीमत मात्र 10300 रुपये
iBall के नेटबुक ऐटम, HD इंटेल ग्राफिक्स के साथ बाजार में उपलब्ध है. यह 11.2 इंच HD डिस्प्ले, 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. यह लैपटॉप इंटेल ऐटम क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 0.3 MP का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें ड्यूल स्पीकर भी मौजूद है. यह विंडोज 10 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*