नहीं आती पुलिस की जिप्सी तो उड़ा ले जाते लाखों के मोबाइल फोन

पटना : एसएसपी मनु महाराज के निगरानी में पटना पुलिस की नाइट पेट्रोंलिंग का असर दिखने लगा है. शुक्रवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के पश्चिमी दरवाजा के समीप स्थित एक मोबाइल दुकान से चोरी की कोशिश की. चोर अभी दुकान का शटर खोलकर अंदर दाखिल ही हुए थे कि पटना पुलिस की जिप्सी सड़क से रस्ते से गुजरने लगी. डर के मारे अपराधी आनन-फान में वहां से भाग गए. अपराधियों की चोरी की कोशिश नाकाम रही. दुकानदार के मुताबिक उनके दुकान में लाखों रुपए के मोबाइल फोन और उनसे संबंधित सामान थे. 

अहले सुबह की है घटना

पश्चिमी दरवाजा के निकट ही डीप कम्यूनिकेशन नाम का एक मोबाइल दुकान है. वहां नए मोबाइल फोन की बिक्री के साथ ही फोन की रिपेयरिंग का भी काम होता है. पुलिस के अनुसार अपराधी देर रात अथवा अहले सुबह दुकान के पास आए थे. उनकी संख्या करीब आधा दर्जन थी. अपने साथ कुछ हथियार भी लाए थे, जिससे दुकान का शटर काटने में कामयाब रहे.

एक को हिरासत में लेकर हुई पूछताछ, अपराधी अब भी फरार



 

खाजेकला पुलिस ने शक के आधार पर वहीं के बिजली गली से एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अभी तक अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें-पटना में महिला को घर से उठाया, कपड़े फाड़े, देर रात तक की अश्लील हरकत

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*