पिता का श्राद्ध कराने गए थे बख्तियारपुर, चोरों ने पटना वाले घर में कर लिया हाथ साफ

पटना : राजधानी के गोपालपुर थाने के मानपुर-बैरिया में रहने वाले विकास शर्मा के घर से चोरों ने लाखों रुपए के आभूषण और नगदी पर हाथ साफ कर लिया. विकास अपने परिवार के साथ दिवंगत पिता का श्राद्ध कराने बख्तियारपुर स्थित पैतृक गांव गए हुए थे. घर में किसी के नहीं रहने का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. पड़ोसी के मार्फत फोन से मिली सूचना के बाद विकास आनन-फानन में पटना स्थित अपने घर आए तो घर का सारा सामान बिखरा मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पड़ोसी से भी इस बाबत पूछताछ की गई है.

पिता को गुजरे तो अभी आठ दिन ही हुए थे, मिल गई एक और दुखद खबर

विकास के पिता बाढ़ सिविल कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता थे. उनकी असामयिक मृत्यु से परिवार पहले से शोकाकुल था. पिता को गुजरे अभी आठ दिन भी नहीं हुए थे कि आज रविवार की सुबह विकास के पड़ोसी ने फोन कर चोरी की खबर दे दी. परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

 

विकास शर्मा द्वारा गोपालपुर थाने में की गई शिकायत के अनुसार चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़ कर चोरी की है. सुबह जब पड़ोसी की नजर खुले दरवाजे पर पड़ी तो उन्हें लगा कि विकास के यहां कोई आया है. वो हाल-समाचार पूछने घर गए तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है. जबकि घर में कोई नहीं है. पड़ोसी ने तुरंत फोन कर विकास को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने कहा कि केवल नगदी और आभूषणों की ही चोरी हुई है. चोरों ने पकड़े जाने के डर से घर के किसी और सामान को हाथ नहीं लगाया है.  पड़ोसियों से पूछताछ कर इलाके के संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*