बीच सड़क पर लव बर्ड्स की हरकत देखकर लोग रह गए हैरान

पटना : पटना के राजेंद्र नगर इलाके में बुधवार को एक लड़का और एक लड़की के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, इलाके के राजेंद्र नगर गोलंबर के पास बीच सड़क पर लड़का और एक लड़की आपस में किसी बात को लेकर उलझ पड़े. दोनों के बीच का मामला इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक जा पहुंची. करीब 20 वर्षीय लड़की और उसी के उम्र के लड़के को थप्पड़ मारने लगी. जवाब में लड़का भी उस पर प्रहार करने लगा.

इस दौरान राजेद्र नगर गोलंबर पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. मिली जानकारी के अनुसार लड़की के घर के पास आकर लड़का उसे रोज परेशान करता था. जिससे तंग आकर लड़की ने उस लड़के को सबक सिखाने का निर्णय लिया. आज जब लड़का राजेंद्र नगर में उसके घर से उसका पीछा कर रहा था तो लड़की ने जैसे ही गोलंबर के पास भीड़ देखी वहीं लड़के को लताड़ना शुरू कर दिया.

हालांकि, इस बीच लड़का उस लड़की को समझा कर मामले को शांत करने का प्रयास भी कर रहा था. लेकिन, लड़की मानने को तैयार नहीं थी. वह बार-बार लड़के को अपशब्द कह रही थी और साथी ही उसका पीछा न करने और उसके घर के पास न आने की धमकी दे रही थी. इस पूरे वाकिये के दौरान गोलंबर के पास स्थानीय लोगों की भीड़ लग गयी. फिर किसी तरह स्थानीय लोगों के प्रयास से दोनों के बीच के मामले को शांत कराया. स्थानीय लोगों के अनुसार देखने से मामला प्रेम प्रसंग का प्रतित हो रहा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*