महिला पुलिसकर्मी समेत 3 शराब के साथ धराये

WINE

पटना : पटना के बख्तियारपुर में शनिवार को पुलिस ने एक महिला पुलिसकर्मी सहित 3 लोगों को विदेशी-देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इनलोगों के पास से 1 बोतल विदेशी शराब के साथ 19 पाउच देसी शराब और करीब 10 हजार रूपये भी बरमाद किये गए हैं. बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी के घर की काफी दिनों से निगरानी की जा रही थी, जिसके बाद शनिवार को यह कार्रवाई की गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार घटना बख्तियारपुर शहरी क्षेत्र के नया टोला माधोपुर की है. अपराध अनुसंधान विभाग, सचिवालय में कार्यरत महिला आरक्षी माला देवी (50 वर्षीय) के आवास पर यह कार्रवाई की गई है. माला देवी को अपने पति की मौत के बाद नौकरी मिली थी. वो मूल रूप से चिरैया की रहनेवाली है. इस मकान में उनका देवर रविंद्र यादव एवं एक किरायेदार अजय कुमार भी रहता है.

WINE

स्थानीय पुलिस को छापेमारी के दौरान किरायेदार के तकिया के नीचे से प्रयोग में लायी गई विदेशी शराब की बोतल बरामद हुई. वहीं मकान से 19 पाउच देशी शराब भी बरामद हुई. तलाशी के दौरान कथित तौर पर शराब की बिक्री से प्राप्त 10 हजार 400 रूपये भी मिले हैं. पुलिस ने फिलहाल महिला समेत तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को काफी पहले उक्त महिला आरक्षी के मकान से शराब की बिक्री की जानकारी मिली थी. जानकारी मिलने के बाद मकान की नियमित निगरानी की जा रही थी. शनिवार को उचित मौका मिलते ही थानाध्यक्ष ललन कुमार ने रेड कर शराब के साथ तीनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

आर के शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*