लैंड ब्रोकर बंटी की हत्या मामले में 3 पर नामजद FIR, मिली हैं काफी जानकारियां

पटना : हत्या के बाद दीघा में रेलवे ट्रैक पर मिले युवक की डेड बॉडी की पहचान पटना पुलिस ने कर ली है. पुलिस के अनुसार जिसकी गोली मारकर हत्या की गई थी, उसका नाम बंटी था.

बंटी एक लैंड ब्रोकर था. मूल रूप से ये अरवल जिले के करपी का रहने वाला था. लेकिन पिछले एक महीने से ये पटना के बाबा चौक इलाके में रह रहा था. इसके साथ किराए के मकान में करपी का ही रहने वाला साथी योगेश रह रहा था. सोमवार की सुबह योगेश ने ही बंटी की पहचान की. बंटी की पहचान होते ही हत्या के इस मामले की जांच में तेजी आ गई है. एसएचओ आरके दुबे और उनकी टीम अपराधियों तक पहुंचने में जुट गए हैं. बंटी की हत्या की खबर उसके फैमिली वालों को दी गई.

अरवल से पटना पहुंचने पर भाई वेंकटेश के बयान पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज किया गया है. वेंकटेश और योगेश से पुलिस टीम को काफी सारी जानकारियां मिली हैं. उन्हीं जानकारियों के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच को तेजी से आगे बढ़ा दिया है.

दरअसल, बंटी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर लैंड ब्रोकर का काम करता था. अभी तक के जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि ब्रोकरी के रुपयों को लेकर बंटी का अपने साथियों के साथ विवाद चल रहा था. इसी विवाद के तहत उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस की मानें तो रविवार की देर शाम दीघा में रेलवे ट्रैक पर जहां से डेड बॉडी को बरामद किया गया था, उसी जगह पर बंटी को बुलाकर गोली मारी गई थी. अपराधियों ने उसके सिर में एक गोली मारी थी. गोली लगते ही मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अब सवाल है कि बाबा चौक से बंटी दीघा कैसे पहुंचा? क्या उसे किसी ने कॉल कर बुलाया था? अगर उसे किसी ने बुलाया था तो वो कौन है? उसे गोली किसने मारी? इन सारे सवालों के जवाब तलाशने में पुलिस टीम जुटी हुई है. बंटी के मोबाइल का कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने में लगी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वो इस केस को सुलझा लेगी.

यह भी पढ़ें – युवक की गोली मार कर हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिली बॉडी
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*