डॉक्टर साहेब शौक से शराब पीते थे, आखिरकार पड़ गए पुलिस के फेर में

पटना : पटना के राजीव नगर स्थित राम नगरी में रहने वाले वेटरनरी के डॉक्टर साहब शौक से दोेस्तों के साथ शराब पीते थे. शराबबंदी के बाद भी अपने इस शौक को पूरा करने से नहीं डरते थे. इसी शौक में रविवार की देर रात जब तीनो दोस्त मिलकर शराब पी रहे थे, किसी ने पुलिस को गुप्त सूचना दे दी. फिर क्या था, राजीव नगर थानाप्रभारी रामांकांत तिवारी अपने दल बल के साथ पहुंच गए. तीनों युवकों जयप्रकाश सिंह, रंजन विश्वकर्मा और पिंटू दूबे  शराब पीते रंगे हाथ पुलिक की गिरफ्त में आ गए.

तीनों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लेकर आयी. लंबे समय तक उनसे पूछताछ चली. पूछताछ के क्रम में पुलिस को इस बात का भी पता चला गया कि युवक अपना शौक पूरा करने के लिए कहां से शराब लाते थे. उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस ने वहां भी छापा मारा जहां से तीनों युवक शराब लाते थे. हालांकि, पुलिस को शराब के सप्लायर को पकड़ने में सफलता नहीं मिल पायी. पुलिस अभी भी छापेमारी कर रही है.

शराबियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछा रखा है. बकौल थाना प्रभारी, क्षेत्र में किसी के पास भी शराब होगी तो पुलिस को इसकी सूचना मिल जाएगी. इसके लिए मजबूत तंत्र बिछा हुआ है. कानून सबके लिए बराबर है. शराब कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने उनके अभिभावकों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

यह भी पढ़ें : प्रकाशोत्सव : श्रद्धालुओं के लिए तैयार है पटना का जलमार्ग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*