शनिवार के राशिफल में जानिए किनके लिए है आज क्या है खास

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

10-02-2018

मेष

दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है। किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें।
वृष
अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोड़ा-सा समय निकालकर अपने परिवार के साथ किसी आयोजन में शिरकत करें। यह न सिर्फ़ आपका दबाव कम करेगा, बल्कि आपकी झिझक भी मिटा देगा। अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा ले। अगर आप ख़रीदारी पर जाएँ तो ज़रूरत से ज़्यादा जेब ढीली करने से बचें।

मिथुन

 अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें। मुमकिन है कि आपके वरिष्ठ आपके साथ ज़रूरत से ज़्यादा सख़्ती से पेश आएँ। आपका आकर्षक और चुम्बकीय व्यक्तित्व सभी के दिलों को अपनी तरफ़ खींचेगा।

कर्क 

आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। आने वाले कुछ दिनों में बहुत-से अच्छे मौक़े आपके हाथ लगेंगे।

सिंह 

 आपको अपने घर के माहौल में कुछ सकारात्मक बदलाव करने पड़ेंगे। आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें। प्रभावशाली लोगों से संपर्क करना आपके लिए अच्छे परिणाम लाएगा।

कन्या 

रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है। हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए। जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है।
तुला 
आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है। मोबाइल फ़ोन आपके काम में बाधा खड़ी कर सकता है। इसके ज़्यादा इस्तमाल से बचें। तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। आपके जीवनसाथी को आपके ध्यान की ज़रूरत है।
वृश्चिक 
सट्टेबाज़ी से फ़ायदा हो सकता है। प्यार, मेलजोल और आपसी जुड़ाव में इज़ाफा होगा। आज आपके जीवनसाथी का बेहतरीन पहलू आपको दिखाने वाला है।
धनु
 सार्थक कामों में लगाने के लिए अपनी ऊर्जा बचाकर रखें। माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

मकर 

अपने चारों ओर होने वाली गतिविधियों का ध्यान रखें, क्योंकि आपके काम का श्रेय कोई दूसरा ले सकता है। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें। अपने जीवनसाथी को सरप्राइज़ देते रहें, नहीं तो वह ख़ुद को आपके जीवन में महत्वहीन समझ सकता है।

कुंभ  अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं।

मीन 
हँसी-मज़ाक में कही गयी बातों को लेकर किसी पर शक़ करने से बचें। अनचाहे मेहमानों से शाम को आपका घर भरा रह सकता है। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है। सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*