मिथुन के जातक भावुकता में कोई फैसला न करें, बिगड़ सकता है काम

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

मेष (Aries): मित्रों के सहयोग से कार्य बनेगा। प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। परस्पर त्रुटियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। कार्यस्थल पर स्थितियां सामान्य रहेंगी। निवेश से लाभ हो सकता है।

वृष (Taurus): काम की अधिकता रहेगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा हो सकती है। जीवनसाथी से स्नेह व भावनात्मक सम्बल मिलेगा। अविवाहितों को वैवाहिक प्रस्ताव मिलेंगे। बदन दर्द की समस्या हो सकती है।

मिथुन (Gemini): भावुकता में कोई निर्णय ना लें। सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। व्यापार में विस्तार की योजना बनेगी। संतान के अध्ययन को लेकर परिणाम संतोषजनक रहेंगे।

कर्क (Cancer): पिता-पुत्र में हल्के फुल्के वैचारिक मतभेद रहेंगे। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। कोई विवाद कोर्ट-कचहरी तक पहुंच सकता है। किसी अप्रिय समाचार से चिंता व परेशानी हो सकती है।

सिंह (Leo): व्यापार के खर्चों को चलाने के लिए ऋण लेना पड़ सकता है। आपके द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा होगी। नए महत्वपूर्ण सम्पर्कों के सहारे आप अपने लक्ष्य की ओर कदम बढ़ा सकते हैं। भाइयों का कार्यों में सहयोग मिलेगा।

कन्या (Virgo): पैसा पास में नहीं टिक पाएगा। परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्य की रूपरेखा बन सकती है। प्रेम-प्रेमिका के बीच तनाव रहेगा। संतान की शिक्षा पर व्यय हो सकता है।

तुला (Libra): समाज के कार्यों में आगे रहेंगे। व्यापार में आपको सच्चा भागीदार मिल सकता है। घर-परिवार में प्रेम व सौहार्द बना रहेगा। मित्रों से धोखा व असहयोग मिल सकता है। यात्रा से लाभ।

वृश्चिक (Scorpio): आय की स्थितियों में सुधार होगा। अटके कार्य पूर्णता की ओर अग्रसर होंगे। व्यापार व नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। आपका व्यवहार प्रशंसा के काबिल रहेगा। यात्रा लाभदायक रहेगी।

धनु (Sagittarius): व्यक्तिगत स्वार्थ हावी रह सकता है। फिजूलखर्ची बड़ी समस्या पैदा कर सकती है। सेहत संबंधी समस्या से परेशान हो सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

मकर (Capricorn): आय-व्यय में संतुलन ना होने से कर्ज संबंधी परेशानी हो सकती है। व्यापार-नौकरी में प्रतिस्पर्धा से मन खिन्ना रहेगा। परिश्रम व आत्मविश्वास के बल पर आगे बढ़ेंगे। संतान का किसी कार्य में सहयोग मिलेगा।

कुंभ (Aquarius): भविष्य के प्रति आशाएं बढ़ेंगी। परिवार का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। समाज के कार्यों में सहयोग प्राप्त होगा। समाज के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं।

मीन (Pisces): आर्थिक मामलों में की गई पहल का लाभ मिलेगा। माता-पिता से किसी बात पर अनबन हो सकती है। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। वाणी माधुर्य का लाभ मिलेगा।

About Md. Saheb Ali 500 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*