मिथुन के जातकों को आज मिलने वाले हैं नौकरी के अवसर, पढ़िए क्या कहता है आपका राशिफल

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

मेष (Aries): संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। मित्रों के साथ भ्रमण मनोरंजन में समय व्यतीत होगा। लाभकारी समाचारों को प्राप्त कर चित्त में प्रसन्नता रहेगी। मेहमानों के आगमन से परिवार में हर्ष का माहौल रहेगा।

वृष (Taurus): व्यापारिक संबमंध सुधरेंगे। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। माता का स्वास्थ्य गड़बड़ रहने से परेशान रहेंगे। प्रेमी-प्रेमिका का मिलन होगा। प्रतिस्पर्धा में विजय प्राप्त होगी।

मिथुन (Gemini): बेरोजगारों को राजगार के अवसर प्राप्त होंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में बढूोतरी होगी। न्या वाहन, भूमि क्रय करने की योजना बन सकती है। व्यापार में लाभ व नौकरी में अधिकारी पूर्ण संतुष्ट रहेंगे। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क (Cancer):पेट दर्द व दिल की बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं। धर्य से काम लेने में ही फायदा है। दौड़धूप की अधिकता रहेगी। राजनीति के क्षेत्र में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। व्यापार में बदलाव से उन्नाति के रास्ते खुलेंगे।

सिंह (Leo): लंबे समय से चली आ रही परेशशनियों से छुटकारा मिलेगा। व्यापार में साझेदारों से अच्छे संबंध बनेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों के साथ मौजमस्ती करेंगे। धर्म कर्म के कार्यों को महत्व देंगे।

कन्या (Virgo): समय बेकार के कार्यों में यूं ही बीत जाएऋगा। प्रेम प्रसंगों में परेशानियां कम होंगी। भाइयों से कुछ मनमुटाव हो सकता है। परिश्रम व प्रयास से ही भाग्योदय होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला (Libra):समय मनोरंजन के कार्यों में व्यतीत होगा। रोजगार के अवसर सुलभ होंगे। विद्यार्थियों को विद्याध्ययन संबंधी शुभ समाचार मिलेंगे। अतिथियों के आगमन से दैनिक कार्य प्रभावित होंगे।

वृश्चिक (Scorpio): परिवार में सुख शांति का वातावरण रहेगा। व्यापार व नौकारी में आशातीत सफलता मिलेगी। जीवनसाथी से आपको भरपूर सहयोग व प्रेम प्राप्त होगा। नया वाहन क्रय कर सकते हैं।

धनु (Sagittarius): शारीरिक कमजोरी कार्य को प्रभावित कर सकती है। विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। परिवार में किसी से मनमुटाव हो सकता है। व्यावसायिक यात्रा लाभप्रद साबित हो सकती है।

मकर (Capricorn): आराम कम व संघर्ष अधिक रहेगा। किसी से वाद-विवाद हो सकता है। आपको विरोधियों के प्रति महत्वपूर्ण सुराग मिल सकता है। नए संपकों का लाभ व्यापार में मिलेगा। सेहत सामान्य रहेगी।

कुंभ (Aquarius): विद्या का लाभ मिलेगा। पड़ोसियों का सहयोग लाभदायक सिद्ध होगा। नौकरी में बराबरी का अवसर मिलेगा। समय हास-परिहास में व्यतीत होगा। यात्राओं का सुखद अनुभव होगा।

मीन (Pisces):विदेश भ्रमण में रुकावटें तथा व्यय होगा। आवेश में आने से कार्य उलझ सकते हैं। आलस्य व थकान महसूस करेंगे। विद्यार्थियों की पढ़ाई में अरुचि हानिकारक रहेगी। किसी से उपहार प्राप्त हो सकता है।

About Md. Saheb Ali 213 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*