आज सोमवार को घर से निकलने से पहले पढ़ लें अपना राशिफल, दिन अच्छा रहेगा

hindi news, today horoscope राशिफल, आज का राशिफल, सोमवार राशिफल

मेष:
प्रेम प्रसंगों के उजागर होने से मान सम्‍मान में कमी आएगी। अनावश्‍यक डांट फटकार सुनना पड़ सकती है। आ‍र्थिक स्थिति में सुधार होगा। भाइयों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्‍यान रखें।

वृषभ:
धैर्य व शांति के उचित परिणाम मिलेंगे। संतान की आवश्‍यकताओं का ध्‍यान रखेंगे। पैसों की आवक बनी रहेगी। अधिकारी प्रसन्‍न रहेंगे। मित्रों से नजदीकियां बढ़ेंगी। निवेश लाभदायक।

मिथुन:
आमदनी में बढ़ोतरी होगी। व्‍यापार में साझेदाराें की गतिविधियों पर नजर रखें। मान सम्‍मान बढ़ेगा। दूसरों की भावनाओं को आहत न करें। पिता का प्रेम व सहयोग मिलेगा।

कर्क:
माता पिता की सेवा भावना का भाव मन में रहेगा। आत्‍मविश्‍वास से भरे रहेंगे। बच्‍चों का मन पढ़ाई में खूब लगेगा। कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं।

सिंह:
अतिथिजनों का साहचर्य आनंदित करेगा। संतान का महत्‍वपूर्ण सहयोग मिलेगा। समाज के कामों में आगे रहेंगे। अधिकारी आपसे प्रसन्‍न रहेंगे। व्‍यावसायिक यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी।

कन्या:
स्‍वास्‍थ्‍य अचानक खराब हो सकता है। व्‍यापार में हानि अधिक व लाभ कम वाली स्थिति रहेगी। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें। मित्रों व सहयोगियों से अपेक्षित मदद मिलेगी।

तुला:
कार्यक्षेत्र में आपका महत्‍व बढ़ेगा। संतान की गतिविधियां परेशान कर सकती हैं। भाई बहन के मजबूत संबंध बनेंगे। घर में किसी मांगलिक आयोजन की रुपरेखा बन सकती है।

वृश्चिक:
अधिकारी वर्ग से निकटता बढ़ेगी। नौकरी में अधिक परिश्रम से अच्‍छी सफलता मिलेगी। सुकून व शांति से काम करना पसंद करेंगे। खानपान का शौक बढ़ेगा।

धनु:
हास परिहास में समय बीतेगा। कहीं से अकस्‍मात धन मिल सकता है। व्‍यापार में प्रतिस्‍पर्धा में जीत हासिल करेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में पूरा ध्‍यान देंगे। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं।

मकर:
किसी काम में मन नहीं लगेगा। तर्क वितर्क का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी के काम समय पर होंगे। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। जोखिम भरे काम न करें।

कुंभ:
किसी काम में मन नहीं लगेगा। तर्क वितर्क का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी के काम समय पर होंगे। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। जोखिम भरे काम न करें।

मीन:
व्‍यावसायिक यात्रा लाभप्रद सिद्ध हो सकती है। कोई आपके प्रति गलत अफवाह फैला सकता है। संतान की पढ़ाई, कॅरियर, विवाह की चिंता रहेगी। नौकरी में तरक्‍की, सेहत बेहतर।

About Md. Saheb Ali 249 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*