अनियंत्रित ट्रेक्टर ने बाइक चालक को मारा धक्का, युवक घायल

patna

पटना (जुलकर नैन) : चौक थाना अंतर्गत शहीद भगत सिंह चौक के पास सुबह के करीब 8 : 15 में एक अनियंत्रित ट्रेक्टर ने एक बाइक चालक को धक्का मार दिया जिससे बाइक चालक गोलू कुमार ठाकुर बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं घटना के ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर लेकर भागने लगा, तभी स्थानीय लोगों ने ट्रेक्टर चालक को पकड़ के ट्रेक्टर चालक की जमकर के धुनाई की. अशोक राज पथ से ट्रेक्टर जिसका गाड़ी नम्बर बीआर 32 एच8969 तेज रफ्तार से आ रहा था.

राजेश ठाकुर का 22 वर्षीय बेटा गोलू कुमार ठाकुर जो अपने बाइक लाल रंग की प्लसर से जिसका गाड़ी नंबर (बीआर 01 बीएक्स 3210) से किसी काम से जा रहा था. तभी अचानक ट्रेक्टर का स्टेरिंग घूम गया और ट्रेक्टर जा के सीधा बाइक से टक्कर खा गया और वहीं तुरंत बाइक के साथ गिर गया. इससे उसके दाहिने पैर के घुटने में काफी चोट आई है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने घायल गोलू कुमार ठाकुर को इलाज के लिए पश्चिम दरवाजा के निजी नर्सिंग होम ले गए, जहाँ उसका इलाज चल रहा हैं.

patna

स्थानीय लोगों ने कहा की गुरु पर्व के समय जब से सड़क का चौरीकरण हुआ हैं तब से इस प्रकार की कई घटना सामने आ चुकी है. शहीद भगत सिंह चौक के पास पुलिस हाथ पर हाथ रख के बैठी हुई रहती है. ट्रेक्टर और ट्रक फर्राटे भर के आते जाते हैं, जिसके कारण आए दिन कोई न कोई हादसा होते रहता है. आसपास के लोगो ने कहा की राजेश ठाकुर की चौक शिकारपुर में एक छोटी सी कपड़े की दुकान हैं और उसका बेटा गोलू कुमार ठाकुर गली मोहल्लों में घूम कर के कपड़े की फेरी करता है.

यह भी पढ़ें- पटना सिटी में युवक को मारी गोली, PMCH रेफर

पटना साहिब महोत्सव : अमन त्रिखा के गानों पर DM संजय अग्रवाल भी झूमे

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*