ट्रेंड कर रहा है- #BJP_जहाँ_गंदगी_वहाँ

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली नगर निगम चुनाव महज 4 दिनों बाद होना है. इधर सभी पार्टियां मतदाताओं को रिझाने के लिए गली-मोहल्लों में घूम रही है. लेकिन आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी को घेरा है. ट्विटर पर #BJP_जहाँ_गंदगी_वहाँ खूब ट्रेंड हो रहा है. वैसे दिल्ली में हुए विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत से तो पार्टी गदगद है. लेकिन आम आदमी पार्टी MCD के कूड़े को लेकर भाजपा को घेर रही है. 

हालांकि सोमवार (17 अप्रैल) को जहां #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ ट्रेंड कर रहा था. पर, शाम ढलने तक ट्विटर पर ‘BJP_जहां_गंदगी_वहां’ ट्रेंड करने लगा. इस हैशटैग के तहत किए गए ट्वीट्स में यूजर्स ने भाजपा पर ‘जुमलों की राजनीति’ करने का आरोप लगाया है.

देखें यूजर्स ने क्‍या कहा:

 

कपिल नाम के यूजर ने लिखा, ‘भाजपा बार-बार एमसीडी पर हड़ताल जाने के लिए दबाव बनाती है जबकि AAP विधायक और मंत्री दिल्ली को साफ रखने के लिए खुद सड़कों पर आकर झाडूं लगाते हैं।’

वहीं एक यूजर ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को दिल्ली में फैली गंदगी का जिम्मेदार बताया है.  मेहुल कहते हैं कि ये लोग क्लीन दिल्ली के नाम पर पैसे लूट रहे हैं और अपनी जेब भर रहे हैं.

दूसरी तरफ दिलीप पांडे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह निशाना साधते हुए लिखते हैं कि दिल्ली में भाजपा का झूठ सामने आया। पार्टी ने आर्थिक रूप से निगम को बुरी तरह कमजोर किया। निमग में भाजपा ने एक बंदर को पकड़ने के लिए 60 हजार रुपए खर्च कर डाले।

 

 

अरविंद झा लिखते हैं सिर्फ दिल्ली में ही नहीं बल्कि जहां भी बीजेपी  म्युनिसिपल सर्विस में हैं वहां गंदगियों का अंबार लगा हुआ है.

 

यह भी पढ़ें-  नीतीश कुमार का केंद्र पर तंज, पहले दिल्ली को बनाएं स्मार्ट सिटी

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*