बेली रोड फ्लाईओवर पर दिन-दहाड़े दो कारों की टक्कर

पटना : राजधानी के व्यस्त बेली रोड फ्लाईओवर पर बुधवार को दो कारों की टक्कर हुई. लगभग 80-90 किमी की रफ़्तार से दौड़ती एक हुँदै वरना कार का अचानक ब्रेक फेल हो गया और वो आगे जा रही आल्टो से जा टकराई. घटना में हुँदै में बैठे दो युवक घायल हो गये जिनका इलाज कराया जा रहा है.

दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

वरना कार के मालिक का कहना है कि कार उनके बड़े भाई चला रहे थे. कार तकरीबन 80 की स्पीड पर थी और अचानक ब्रेक फेल हो गई जिस वजह से उनकी गाड़ी लड़खड़ाते हुए पुल के रेलिंग से जा टकराई. टकराने के बाद भी उनी गाड़ी सड़क पर आगे बढ़ती रही और आगे चलती हुई आल्टो कार से जा टकराई. फ़िलहाल कार में बैठे उनके बड़े भाई और मित्र हॉस्पिटल में जख्मी हालत में भरती हैं.

आल्टो कार चालक गीता की कार भी क्षतिग्रस्त

आल्टो कार चालक गीता तिवारी का कहना है कि वो अपनी कार 45 की स्पीड पर चला रहीं थी जब उन्हें पीछे से तेजी से आती हुई कार दिखी. कार अचानक लड़खड़ाने लगी और पुल के रेलिंग से जा टकराई. फिर वह तेजी से आकर मेरी कार से टकरा गई. उनकी आल्टो का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है.

पलट गई कार, राहगीरों ने बचाई जान

वहां से गुजर रहे राहगीर तनुज ने बताया कि टक्कर में वरना कार पलट गई थी. जिसे भीड़ ने सीधा कर दोनों युवकों को निकाला और हॉस्पिटल भेजा. दोनों गाड़ियों को पटना ट्रैफिक का पिकअप वैन गांधी मैदान स्थित ट्रैफिक पुलिस स्टेशन ले गई.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*