पटना के फुलवारी शरीफ में देर रात दो लाशें मिलने से सनसनी, एक को पहचाना गया

लाइव सिटीज, फुलवारी शरीफ से अजीत : फुलवारी शरीफ में रविवार की रात दो लाशें मिलने से सनसनी फैल गयी. दोनों लाशों को पुलिस ने नवादा गांव के पास एक चाहरदीवारी में गड्ढा खोदकर निकाला. शवों की शिनाख्त न हो, इसके चलते अपराधियों ने शवों पर पेट्रोल छिड़क दिया था. पुलिस ने एक लाश की शिनाख्त उसके पॉकेट से मिले आधार कार्ड से की है. उसकी पहचान रंजन कुमार, उम्र – 28 साल, जक्कनपुर निवासी के रूप में किया है. जबकि दूसरे लाश की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों से।जानकारी मिली कि नवादा और नोहसा गांव के बीच ग्रामीणों ने एक चहारदीवारी के आस-पास खून के निशान देखे हैं. सूचना मिलते ही तत्काल पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन के बाद एक चहारदीवारी में ज़मीन खोदकर दो युवकों की लाश बरामद किया.

थानेदार अजीत कुमार ने बताया कि दोनों  लाश को देखकर लगता है कि दोनों की उम्र करीब 28 से 30 वर्ष के आस पास होगी. दोनों युवकों की हत्या अन्यत्र करके लाश को यहां छिपाने का प्रयास किया गया है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दिया है. पुलिस हत्त्याकांड के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*