पटना में 7th क्लास की बच्ची से रेप की कोशिश, पकड़े गए हैं 2 फैमिली मेम्बर

लाइव सिटीज, पटना : मासूम और नाबालिग लड़कियां अपने घर में भी सेफ नहीं हैं. अपने रिश्तेदारों के बीच भी वो काफी अनसेफ हैं. रिश्तों पर से भरोसा उठा देने वाला एक ऐसा ही मामला आज सामने आया है. सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक मासूम बच्ची के साथ उसके अपने ही रिश्तेदारों ने रेप करने की कोशिश की. वो तो मेन टाइम पर मकान मालिक की नजर पड़ गई. जिसकी वजह से एक मासूम की इज्जत लूटने से बच गई.

नाबालिग बच्ची के साथ रेप की कोशिश किसी और ने नहीं, बल्कि ममेरे मामा विशाल कुमार और मौसेरे भाई अमन ने की. अब ये दोनों बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं. कंप्लेन मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. रिश्तों को शर्मसार करने देने वाला ये मामला है, राजधानी के मछुआ टोली इलाके का.

घर पर नहीं था कोई

रेप की कोशिश किए जाने की ये वारदात है 15 अप्रैल की. उस दिन बच्ची घर में अकेले थी. पिता काम से बाहर गए थे. जबकि मां अपने दुकान पर गई थी. पूरा परिवार किराए के मकान में रहता है. रिश्तेदार होने की वजह से विशाल और अमन का बच्ची के घर अक्सर आना—जाना होता था. इन दोनों का घर भी उसी इलाके में है.

उस दिन बच्ची को अकेला देख दोनों घर में गए. उसके साथ गंदी हरकतें करना शुरू कर दिया. उस दौरान घर के मकान मालिक व​हां से गुजर रहे थे. मकान मालिक की नजर गंदी हरकत कर रहे दोनों लड़कों के उपर पड़ी. वहीं मालिक को देखते ही दोनों लड़के मौके से फरार हो गए. लड़की के पैरेंट्स वापस घर आए तो रिश्तेदारों के घिनौने करतूत के बारे में बताया गया.

पैरेंट्स को दी जा रही थी धमकी

वारदात के 5वें दिन ये मामला कदमकुआं थाना पहुंचा है. इस बीच लड़की के परिवार वालों को थाना जाने से रोका जा रहा था. पुलिस में कंप्लेन करने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी. बच्ची के मां के अनुसार धमकी कोई और नहीं, बल्कि पकड़े गए विशाल के पिता दे रहे थे. विशाल के पिता लड़की के मां के अपने मामा हैं.

मिल रहे धमकियों के कारण 4 दिनों तक पुलिस के पास आने की हिम्मत लड़की की मां नहीं जुटा पा रही थी. लेकिन किसी तरह वो शुक्रवार को पुलिस के सामने आई और कंप्लेन किया. एफआईआर दर्ज करते ही दोनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा.

About Amit Jaiswal 306 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*