तिरंगा यात्रा के दौरान दो गुटों में मारपीट, पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मौके पर

पटना (खगौल से अजित के साथ) : पूरा देश जहां आजादी का जश्न मनाने में डूबा है, वहीं पटना में दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. बात सिर्फ मारपीट तक ही नहीं रूकी, बल्कि दोनों गुटों के लोगों ने एक—दूसरे पर जमकर रोड़ेबाजी की. रोड़ेबाजी के दौरान 3-4 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

studio11

मिल रही जानकारी के अनुसार इस दरम्यान करीब 4 बाइक के शीशे भी फोड़ डाले गए हैं. 15 अगस्त के दिन ये घटना हुई है राजधानी से सटे खगौल थाना के तहत जमालुद्दीनचक इलाका में. मारपीट के बाद इलाके के लोगों ने खगौल थाना का घेराव भी कर दिया.

दो गुटों के बीच हुए मारपीट और रोड़ेबाजी सहित पूरे वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनु महाराज ने अपनी टीम को एक्टिव कर दिया. मौके पर सिटी एसपी वेस्ट रविन्द्र कुमार के साथ ही सिटी एसपी सेंट्रल अमरकेश दारपीनेनी, डीएसपी लॉ एंड आॅर्डर डा. मो. शिब्ली नोमानी सहित आधा दर्जन से अधिक थानों की पुलिस टीम और रैफ के जवान कैंप कर रहे हैं.

तनाव की स्थिति को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है. एसएसपी मनु महाराज खुद हर पल पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं. पुलिस के अनुसार बजरंग दल वालों ने तिरंगा जुलूस निकाला था. जुलूस में शामिल कुछ लोग नारेबाजी कर रहे थे. नारेबाजी पर इलाके के रहने वाले कुछ लोगों ने आपत्ति जताई. जिसके बाद ही मामला बढ़ गया.

फिलहाल पटना पुलिस की टीम ने पूरे हालात पर काबू पा लिया है. दोनों गुटों केे लोगों को समझाने—बुझाने का काम पुलिस कर रही है. इसमें इलाके के सोशल वकर्स की भी मदद ली जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*